बिजली कर्मचारियों के PF का पैसा दिलाने के लिये सरकार कटिबद्ध : श्रीकांत

उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने भरोसा दिलाया है कि सरकार बिजली कर्मचारियों को भविष्यनिधि का पैसा दिलाने के लिये सभी विकल्पों पर तेजी से काम कर रही है। भविष्यनिधि को लेकर बिजली कर्मचारियों द्वारा परिवार के सदस्यों के साथ लखनऊ में निकाली गयी रैली के बाद श्री शर्मा ने इस सिलसिले में गुरूवार को एक के बाद एक दो ट्वीट किये।

उन्होने कहा कि ‘‘ 2014 में सपा सरकार द्वारा रचे गए षड्यंत्र के तहत गैरकानूनी तरीके से पीएफ का पैसा डीएचएफएल में लगाने में संलिप्त सभी निवर्तमान-वर्तमान लोगों पर सरकार सख्त कार्रवाई कर रही है।

ईओडब्लू जांच चल रही है। मेरे अनुरोध पर मुख्यमंत्री ने सीबीआई को भी संस्तुति की है।’’ उन्होने कहा ‘‘ कर्मचारी दिन रात प्रदेश की जनता की सहूलियत के लिए परिश्रम कर रहे हैं उनकी गाढ़ कमाई की पाई-पाई मिले इसके लिये सरकार सभी विकल्पों पर काम कर रही है। सभी कार्मिकों और उनके परिवारों के साथ सरकार खड़ है। यूपीपीसीएल कार्मिक दिन रात प्रदेश की जनता की सहूलियत के लिए परिश्रम कर रहे हैं।
Tags : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,Prime Minister Narendra Modi,कर्नाटक विधानसभा चुनाव,Karnataka assembly elections,यशवंतरपुर सीट,Yashvantpur seat ,Government,power employees,personnel,Shrikant,families,UPPCL,state