+

रोजगार मुहैया कराने पर सरकार विफल , पुन:रोजगार की तलाश में कर रहे है पलायन:लोजपा से.

रोजगार मुहैया  कराने पर सरकार विफल , पुन:रोजगार की तलाश में कर रहे है पलायन:लोजपा से.
पटना, (पंजाब केसरी) : लोजपा सेक्यूलर. के राष्ट्रीय अध्य्क्ष डॉ.सत्यानंद शर्मा ने कहा कि प्रवासी मजदूरों को रोजगार देनें में नीतीश सरकार विफल हो गई है। रोजगार की तलास और भुखमरी से बचने के लिए प्रवासी मजदूरों का पलायन तेजी से हो रहा है। प्रवासी मजदूरों को रोजगार देनें के नाम पर हजारों करोड़ रुपये भ्रष्ट्राचार को भेंट चढ़ गया इसकी जांच की जरुरत है। सरकार में नीचे से उपर तक भ्रस्टाचार व्याप्त है। फिर भी सत्ता में बैठे लोग जीरों टॉलरेंस की बात कर रहें है।
आगे डॉ. शर्मा ने कहा कि सरकार रोजगार का अवसर ही नहीं पैदा कर रही सिर्फ डपोरशंखी घोषणा करती है। 35 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा का सृजन घोटाला हुआ असली दोषी लोग आजतक जांच के दायरे से बाहर है। 
 बिहार में 5 करोड़ लोग बेरोजगार है कोई इनका सुधि लेनें वाला भी नहीं है। अपराध का ग्राफ बेतहासा बढ़ता जा रहा है। बैंक-डकैती की घटनाएं, अपहरण, हत्या, लूट, बलात्कार की घटनाएं बिहार में रिकॉर्ड तोड़ बढ़ा है फिर भी न्याय के साथ विकास की दुहाई सरकार दे रही है। अपनी असफलता गिनाने के बजाये विगत 15 वर्षों के लालू-राबड़ी शासनकाल की बदहाली पर बोल रहें है। यह हास्यस्पद है। उक्त आश्य की जानकारी पार्टी के कार्यकारी एवं मुख्य प्रवक्ता विष्णु पासवान ने दी।
facebook twitter