+

खाली बेड की झूठी सूचना देकर जनता को गुमराह कर रही है सरकार : संजय सेठ

रांची से भाजपा के सांसद संजय सेठ ने देश में कोरोना के बढ़ते मामलों पर चिंता जताई है और राज्य सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि वह खाली बेड की झूठी सूचना देकर जनता को गुमराह कर रही है।
खाली बेड की झूठी सूचना देकर जनता को गुमराह कर रही है सरकार : संजय सेठ
झारखंड में रांची से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद संजय सेठ ने देश में कोरोना के बढ़ते मामलों पर चिंता जताई है  और राज्य सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि वह खाली बेड की झूठी सूचना देकर जनता को गुमराह कर रही है। 
 सेठ ने मंगलवार को कहा कि पहले तो लोगों को अस्पताल में बेड नहीं मिल रहे थे, अब अंतिम संस्कार के लिए भी जगह नहीं मिल रही है। यह पूरी तरह से राज्य सरकार की विफलता है। कितनी दुर्भाज्ञपूर्ण बात है कि राज्य के स्वास्थय मंत्री यह स्वीकार कर रहे हैं कि दवाओं की कालाबाजारी हो रही है। मंत्री कह रहे हैं कि यदि बेड कम पड़े तो निजी अस्पतालों को टेकओवर करेंगे जबकि प्रतिदिन यह खबर आ रही है कि अस्पतालों में बेड नहीं है। मरीज एंबुलेंस में पूरे शहर का चक्कर लगा रहे हैं और काल के गाल में समा जा रहे हैं। 
सांसद ने कहा कि रांची की स्थिति विस्फोटक हो चुकी है लेकिन सरकार के मंत्री अनर्गल बयानबाजी में व्यस्त हैं। राज्य सरकार की अपनी व्यवस्था होती है, उस व्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए और राज्य को दुरुस्त करने पर ज्यादा काम करना चाहिए। एक तरफ प्रदेश की जनता बेहाल है तो दूसरी तरफ झारखंड सरकार के मंत्री केंद्र सरकार से पैकेज मांगने की बात कर रहे हैं। रेलवे ने 200 बेड तैयार कर रखे हैं लेकिन इसके उपयोग के लिए काम करने की फुर्सत राज्य सरकार को नहीं है। इनके मंत्रियों को मरीजों के हित में इस आइसोलेटेड बेड का उपयोग हो, इसका ध्यान नहीं है।

facebook twitter instagram