+

राज्यपाल कलराज ने पुजारी की मौत मामले पर CM गहलोत से की मुलाकात

राज्यपाल कलराज मिश्र ने बाड़मेर में हुए बलात्कार की घटना और करौली में एक पुजारी को कथित रूप से जलाने की घटना के बाद राज्य की कानून-व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से बात की।
राज्यपाल कलराज ने पुजारी की मौत मामले पर CM गहलोत से की मुलाकात
राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने बाड़मेर में हुए बलात्कार की घटना और करौली में एक पुजारी को कथित रूप से जलाने की घटना के बाद राज्य की कानून-व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से बात की। राज्यपाल सचिवालय ने जानकारी देते हुए बताया कि राज्यपाल ने कानून व्यवस्था को लेकर अपनी चिंता को सीएम गहलोत के सामने व्यक्त किया और सीएम ने राजयपाल को आश्वस्त किया कि दोनों ही मामलों की जांच की जा रही है और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। 
राजस्थान के करौली जिले के सपोटरा इलाके में एक पुजारी को जिंदा जलाने के बाद से वहां के लोगों में आक्रोश है। परिवार के लोगों ने पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार करने से इंकार कर दिया है और राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार के सामने कुछ मांगें रखी हैं। परिवार का कहना है कि जब तक मांगें पूरी नहीं हो जाती हैं वह अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। आपको बता दें कि इस मामले के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।


 राजस्थान में परिजनों ने पुजारी के अंतिम संस्कार करने से किया इंकार, सरकार से की ये मांगे

इस पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा है, सपोटरा में बाबूलाल वैष्णव जी की हत्या अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण एवं निंदनीय है, सभ्य समाज में ऐसे कृत्य का कोई स्थान नहीं है। प्रदेश सरकार इस दुखद समय में शोकाकुल परिजनों के साथ है। घटना के प्रमुख आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है एवं कार्रवाई जारी है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।


facebook twitter instagram