भाजपा सेे मुकाबले के लिए महागठबंधन जरूरी : रणजीत

सिरसा : कांग्रेस में चल रही गुटबाजी के कारण अब दिग्गज कांग्रेसी नेता विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के अकेले लड़ने को बड़ा खतरा मानकर महागठबंधन का रास्ता अपनाने की राय दे रहे है। पूर्व सांसद एवं दिग्गज कांग्रेस नेता चौ.रणजीत सिंह ने पिछले दिनों भी बसपा, कांग्रेस, इनेलो और जजपा को साथ मिलकर चुनाव लड़ने की सलाह दी थी और महागठबंधन ना होने की सूरत में अपना अलग रास्ता अपनाने की चेतावनी भी दी थी। 

कार्यकर्ताओं की बैठक में सभी दिग्गज कांग्रेसियों ने एकजुटता के साथ ये कहा कि चौ.रणजीत सिंह उनके दुख-सुख में उनके साथ खड़े होते है,इसलिए वे जहां कहेगें,हम सब वहां खड़े होगें। रविवार को ऐलनाबाद हल्के के हजारों कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए उन्होने  कहा कि मौजूदा राजनीतिक हालात को देखते हुए हरियाणा प्रदेश में महागठबंधन की बहुत सख्त आवश्यकता है। 

चाहे कांग्रेस हो या फिर बीजेपी सभी पार्टियां इस इलाके में बिना उनके कुछ भी नही कर सकती। उन्होंने आगामी 14 अगस्त को शाम 4 बजे सिरसा के कांग्रेस भवन में पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा की अध्यक्षता में होने वाली बैठक में शामिल होने का निमंत्रण भी कार्यकर्ताओं को दिया और कहा कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में इस सम्मेलन में शिरकत करें। 

उन्होंने कहा कि 18 अगस्त को रोहतक में होने वाली भूपेंद्र सिंह हुड्डा की रैली में भी पूरे जोश के साथ शामिल होकर सभी कार्यकर्ता अपनी एकता शक्ति का प्रदर्शन करें।चौ.रणजीत सिंह ने कहा कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव सिर पर हैं और लोकसभा के चुनावों व विधानसभा के चुनावों में मुद्दे अलग अलग होते हैं इसलिए हताश होने की आवश्यकता नहीं है, सभी लोग एकजुट होकर अपनी ताकत का प्रयोग करें और इस सरकार को चलता करें।
Download our app
×