+

जम्मू-कश्मीर के सांबा में आतंकवादियों ने वाहनों की जांच कर रहे पुलिस दल पर किया ग्रेनेड हमला

जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में संदिग्ध आतंकवादियों ने पुलिस दल पर ग्रेनेड से हमला कर दिया, हालांकि किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।
जम्मू-कश्मीर के सांबा में आतंकवादियों ने वाहनों की जांच कर रहे पुलिस दल पर किया ग्रेनेड हमला
जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में संदिग्ध आतंकवादियों ने पुलिस दल पर ग्रेनेड से हमला कर दिया, हालांकि किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि सांबा-उधमपुर मार्ग पर नाद में मंगलवार रात 10 बजे कुछ अज्ञात लोगों ने वाहनों की जांच कर रहे पुलिस दल पर हमला कर दिया।
उन्होंने बताया कि ग्रेनेड निर्धारित निशाने पर नहीं गिरा और खुले स्थान पर फट गया, जिससे जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ।अधिकारियों ने बताया कि पूरे इलाके की घेराबंदी कर हमला करने वाले संदिग्ध आतंकवादियों की तलाश की जा रही है।
बता दें कि मंगलवार को अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकवादियों को ढेर कर दिया है। आईजीपी  विजय कुमार ने पुष्टि करते हुए बताया है कि अनंतनाग मुठभेड़ में तीनों आतंकवादी मारे गए है।अनंतनाग के कोकेरनाग के वैलू में सुबह यह एनकाउंटर शुरू हुआ। मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादी  लश्कर-ए-तैयबा संगठन से जुड़े हुए थे। फिलहाल इलाके में सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान चल रहा है। 

facebook twitter instagram