+

Gujarat Assembly Election: PM मोदी आज अहमदाबाद में रोड शो से पहले कई जनसभाओं को भी करेंगे संबोधित

गुजरात में विधनसभा के लिए जारी पहले चरण के मतदान के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अहमदाबाद में रोड शो करेंगे। रोड शो से पहले प्रधानमंत्री कई जनसभाओं को भी संबोधित करने वाले हैं।
Gujarat Assembly Election: PM मोदी आज अहमदाबाद में रोड शो से पहले कई जनसभाओं को भी करेंगे संबोधित
गुजरात में विधनसभा के लिए जारी पहले चरण के मतदान के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अहमदाबाद में रोड शो करेंगे। रोड शो से पहले प्रधानमंत्री कई जनसभाओं को भी संबोधित करने वाले हैं। उनका ये प्रचार अभियान 5 दिसंबर को होने वाले दूसरे चरण के मतदान के लिए होने वाला है। अहमदाबाद में प्रधानमंत्री का करीब 28 किलोमीटर लंबा रोडशो  3 घंटे तक चलेगा।
कई जनसभाओं को करेंगे संबोधित 
आपको बता दें कि इसके अलावा पीएम मोदी गुरुवार को कई जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे। पीएम उत्तर गुजरात के पंचमहल जिले में कलोल से शुरुआत करेंगे। उनकी जनसभा का स्थान वेजलपुर गांव में है।दूसरी जनसभा छोटा उदेपुर के बोडेली में होगी। तीसरी जनसभा दोपहर को साबरकांठा जिले के हिम्मतनगर में होगी।  
 27 सालों से सत्ता पर बीजेपी का कब्जा रहा 
पीएम मोदी गुरुवार को जिन क्षेत्रों में प्रचार करने जा रहे हैं, वहां 5 दिसंबर को दूसरे चरण में मतदान होना है। पीएम 2 दिसंबर को भी कई रैलियों को संबोधित करने वाले हैं। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहले चरण में चुनाव लड़ रहे अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन के लिए भी कई रैलियां की हैं। राज्य में 27 सालों से सत्ता पर बीजेपी का कब्जा है। बीजेपी की वापसी के लिए पीएम मोदी समेत बीजेपी के बड़े-बड़े नेता प्रचार में जुटे हुए हैं। बीजेपी को कांग्रेस के साथ-साथ आम आदमी पार्टी से भी चुनौती मिल रही है। 
facebook twitter instagram