+

गुजरात : जहरीली शराब त्रासदी पर Congress और AAP ने राज्य सभा में दिया नोटिस

गुजरात में शराब से हुई मौत पर आप सरकार ने बीजेपी को घेरा है।
गुजरात : जहरीली शराब त्रासदी पर Congress और AAP ने राज्य सभा में दिया नोटिस
गुजरात में शराब से हुई मौत पर आप सरकार ने बीजेपी को घेरा है। मंगलवार को इस मुद्दे पर आप के तीन नेताओं ने अलग -अलग प्रेसवार्ता की और गुजरात और गुजरात में अवैध शराब की बिक्री को दिल्ली से जोड़कर भाजपा पर उठाये सवाल।  कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) ने नियम 267 के तहत राज्यसभा में गुजरात शराब त्रासदी के मुद्दे पर चर्चा के लिए नोटिस दिया है।
आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह और कांग्रेस सांसद शक्ति सिंह गोहिल ने नोटिस दिया है। जबकि डीएमके के टी. शिवा ने पेट्रोलियम पदार्थो के दाम में बढ़ोतरी पर नोटिस दिया है।रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुजरात के बोटाद जिले में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से 22 लोगों की मौत हो गई। वहीं अहमदाबाद ग्रामीण इलाकों से भी जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत होने की खबर सामने आई, जबकि दो अन्य की मौत संदिग्ध बतायी जा रही है। मामले को लेकर बरवाला, रानपुरा और धंधुका में एक-एक एफआईआर दर्ज की गई है।
गुजरात के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) आशीष भाटिया ने कहा, रोजिद ग्राम पंचायत ने पहले स्थानीय पुलिस से शराब की गतिविधि के बारे में शिकायत की थी, और पुलिस ने छह बार छापेमारी की थी। इस संबंध में, एफआईआर दर्ज की गई और दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया गया।

facebook twitter instagram