+

गुजरात : CM अरविंद केजरीवाल के घर लंच पर परिवार सहित पहुंचा गुजरात का सफाईकर्मी

गुजरात में विधानसभा चुनाव इसी साल के अंत में होने है। जिसको लेकर आम आदमी पार्टी ने सक्रियता बढ़ा दी है। लोगों तक अपनी बात को पहुंचने के लिए आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता लगातार गुजरात का दौरा कर रहे है।
गुजरात : CM अरविंद केजरीवाल के घर लंच पर परिवार सहित पहुंचा गुजरात का सफाईकर्मी
गुजरात में विधानसभा चुनाव इसी साल के अंत में होने है। जिसको लेकर आम आदमी पार्टी ने सक्रियता बढ़ा दी है। लोगों तक अपनी बात को पहुंचाने के लिए आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता लगातार गुजरात का दौरा कर रहे है।अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को गुजरात के एक दलित सफाई कर्मचारी हर्ष सोलंकी को परिवार के साथ अपने घर लंच का न्योता दिया है। इस निमंत्रण को स्वीकार करते हुए हर्ष और उनका परिवार हवाई रास्ते से दिल्ली पहुंच चुका है, जहां पार्टी के विधायक राघव चड्ढा ने एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया। 
दरअसल, आपको बात दे कि अरविंद केजरीवाल अहमदाबाद में सफाईकर्मियों के साथ संवाद के दौरान एक युवक ने सीएम अरविंद केजरीवाल को अपने घर पर खाने का न्योता दिया।उनकी बात तो केजरीवाल ने मान ली, लेकिन बदले में एक प्रस्ताव भी रखा कि पहले आपको दिल्ली आना पड़ेगा और अपने पूरे परिवार के साथ हमारे यहां लंच करना पड़ेगा, और उसके बाद में जरुर आऊंगा। केजरीवाल ने कहा मैंने अक्सर देखा है कि चुनाव से पहले कई नेता दलितों के घर खाने पर जाते है, लेकिन किसी को आजतक अपने घर पर खाने के लिए नहीं बुलाया है।    

facebook twitter instagram