+

गुजरात को मिलेगी विकास की सौगात, पीएम मोदी ने सूरत में कहा - गुजरात का गौरव बढ़ाने का मिला सौभाग्य

आज से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर है। आज वो सबसे पहले सूरत सुबह 10:30 बजे पहुंचे थे।
गुजरात को मिलेगी विकास की सौगात, पीएम मोदी ने सूरत में कहा - गुजरात का गौरव बढ़ाने का मिला सौभाग्य
 आज से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर है। आज वो सबसे पहले सूरत सुबह 10:30 बजे पहुंचे थे। इसके बाद उन्होंने रोडशो किया और जनता के बीच जाकर उन्हें संबोधित किया। पीएम मोदी के दौरे को लेकर लोगों के बीच काफी उत्साह देखी जा रही थी। अपने इस दौरे के दौरान पीएम मोदी कई सारी योजनाओं का शिलान्यास करेंगे। 
पीएम मोदी के दौरे से जनता के बीच दिखा उत्साह 
एक रिपोर्ट के अनुसार रोड शो के दौरान पीएम मोदी ने सूरत की जनता से कहा, ' मुझे गुजरात का गौरव बढ़ाने का सौभाग्य मिला। आगे भी अवसर मिलते रहे तो मैं अपना काम जारी रखूंगा।' पीएम मोदी दो बजे भावनगर जाने वाले है, जहां वो 5200 करोड़ रुपये से अधिक की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करने वाले है। 
पीएम मोदी अहमदाबाद मेट्रो परियोजना के पहले चरण का करेंगे उद्घाटन 
मिली जानकारी के अनुसार आज रात में पीएम नवरात्रि उत्सव में भी शामिल होंगे। इसके बाद अगले दिन यानि 30 सितम्बर को पीएम मोदी गांधी स्टेशन से हरी झंडी दिखाकर गांधीनगर-मुंबई वंदे भारत एक्सप्रेस को सुबह 10 बजे रवाना करेंगे। इसके बाद दोपहर 12 बजे पीएम अहमदाबाद एजुकेशन सोसाइटी में एक सार्वजनिक समारोह में अहमदाबाद मेट्रो परियोजना के पहले चरण का उद्घाटन करेंगे। 
अंबाजी मंदिर में पूजा करेंगे पीएम मोदी 
हम आपको बता दें अपने इस दौरे के दौरान पीएम अंबाजी मंदिर में दर्शन और पूजा भी करने वाले है। पीएम मोदी का यह दौरा काफी अहम माना जा रहा है, क्यों जल्द गुजरात में विधानसभा चुनाव होने वाले है और इस बार भाजपा को आम आदमी पार्टी से कड़ी टक्कर मिल रही है। 


facebook twitter instagram