+

जन्मदिन के खास मौके पर जमकर ट्रोल हो रहे अनुराग कश्यप ने ऐसा मजेदार जवाब देकर लिया बदला

मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप का सोशल मीडिया के साथ हमेशा से कुछ नोकझोंक वाला रिश्ता है। खास बात अनुराग जितना अपनी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं
जन्मदिन के खास मौके पर जमकर ट्रोल हो रहे अनुराग कश्यप ने ऐसा मजेदार जवाब देकर लिया बदला
मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप का सोशल मीडिया के साथ हमेशा से कुछ नोकझोंक वाला रिश्ता है। खास बात अनुराग जितना अपनी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं उससे कई ज्यादा वो अपने बेबाक बयानों के लिए यूजर्स के निशाने पर रहे हैं। 10 सितंबर यानि आज अनुराग कश्यप अपना 48 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। 



इस बीच ट्विटर पर #HappyBirthdayCharsiAnurag  खूब जोरो-शोरो से ट्रेंड कर रहा है। इतना ही नहीं लोग फिल्ममेकर को चरसी लिखकर विश हैप्पी बर्थडे की शुभकामनाएं दे रहे हैं और सबसे दिलचस्प बात अनुराग भी इन सबको मजेदार जवाब दे रहे हैं। 


अनुराग ने किये ट्वीट 

दरअसल अनुराग कश्यप ने दो ट्वीट किए। अपने पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा- 'उप्फ इतना चर्सी प्यार... काश कि होश में भी इतना ही प्यार मिले आप सबसे। आप सभी का #HappyBirthdayCharsiAnurag के लिए शुक्रिया।
वहीं अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने एक यूज़र को जवाब देते हुए लिखा देते - शुक्रिया मेरी चर्सी गुडिया। बता दें ,यूजर्स ने ट्रोलर करते हुए अनुराग को लिखा था- हैप्पी बर्थडे पुड़िया किंग अनुराग कश्यप। #HappyBirthdayCharsiAnurag।


अनुराग ने किए सुशांत से जुड़े कुछ ट्वीट्स

हाल ही में अनुराग कश्यप ने स्वर्गीय एक्टर सुशांत को लेकर कुछ ट्वीट्स किए थे जो खूब चर्चा में हैं।  साथ ही उन्होंने ट्वीट्स में कुछ स्क्रीनशॉट्स भी साझा किए,जिसमें जिक्र उन बतों का किया गया जिस वजह से अनुराग, सुशांत के साथ में काम नहीं करना चाहते थे। 
अनुराग कश्यप की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने गुलाल, देवडी और मुक्काबाज और ना जाने ऐसी ही कितनी एक से बढ़कर एक फिल्मे दी है। हालांकि अनुराग कश्यप की अबतक सबसे फेमस फिल्म गैंग्स ऑफ़ वासेपुर है। वहीं गार्जिएन ने सदी के 100 बेहतरीन फिल्मों में इसको जगह दी है। अनुराग निर्देशन के अलावा वह फिल्म प्रोडक्शन की दुनिया में भी सक्रिय हैं।


वैसे अनुराग ने सेक्रेड गेम्स जैसी फेमस वेब सीरीज़ बनाई है। फिलहाल वो नेटफ्लिक्स के लिए एके वर्सेस एके नाम की एक फिल्म तैयार कर रहे हैं।
facebook twitter