+

सूर्यकुमार यादव को टीम में शामिल न करने पर हरभजन सिंह का पारा हुआ हाई, बोले-अलग लोगों के लिए अलग पैमाना

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने बीते सोमवार को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टेस्ट,वनडे और टी20 सीरीज के लिए टीम के लिए अनाउंसमेंट करी है।
सूर्यकुमार यादव को टीम में शामिल न करने पर हरभजन सिंह का पारा हुआ हाई, बोले-अलग लोगों के लिए अलग पैमाना
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने बीते सोमवार को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टेस्ट,वनडे और टी20 सीरीज के लिए टीम के लिए अनाउंसमेंट करी है। ऐसे में टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा को चोट के कारण शामिल नहीं करने की खूब चर्चा हो रही है। वहीं ऋषभ पंत को केवल टेस्ट टीम में ही जगह दी गई है। 


इसके अलावा एक अन्य खिलाड़ी जो आईपीएल के 13वें सीजन में मुंबई इंडियंस की ओर से खेल रहे हैं सूर्यकुमार यादव को भी इस दौर में जगह नहीं दी गई है। जिसके बाद दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह सिलेक्टर्स के इस निर्णय से काफी ज्यादा निराश हुए नजर आए है और उन्होंने ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। 


हरभजन सिंह ने किया ट्वीट

सूर्यकुमार यादव ने टीम इंडिया के सिलेक्टर्स से सूर्यकुमार यादव के रिकॉर्ड देखने की गुजारिश की और कहा है कि सिलेक्शन के वक्त अलग लोगों के लिए अगल मापदंड अपनाए जाते हैं। 


हरभजन सिंह ने ट्वीट करके यह भी लिखा मुझे समझ नहीं आता कि टीम इंडिया में सिलेक्शन के लिए सूर्यकुमार यादव को और क्या करने की जरूरत है। वो हर आईपीएल और रणजी सीजन में तो प्रदर्शन कर रहे हैं। मुझे लगता है कि अलग लोगों के लिए अलग नियम अपनाए जाते हैं। @BCCIमैं सभी सिलेक्टर्स से यह अनुरोध करता हूं कि उसक रिकॉर्ड पर नजर मार लें। 

बता दें,सूर्यकुमार यादव मुंबई इंडियंस के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करते आए हैं। सूर्यकुमार ने आईपीएल के इस सीजन भी 11 मैचों में 283 रन बनाए हैं,जबिक उनका औसत 31.44 का है। वैसे इस बीच यादव ने दो हाफ सेंचुरी भी लगाई है। 

facebook twitter instagram