+

एमएस धोनी ने हार्दिक और क्रुणाल को दिया ये स्पेशल गिफ्ट, पांड्या ब्रदर्स ने शेयर की फोटो

आईपीएल के 13वें सीजन के 41वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स को 10 विकेट से हराया है।
एमएस धोनी ने हार्दिक और क्रुणाल को दिया ये स्पेशल गिफ्ट, पांड्या ब्रदर्स ने शेयर की फोटो
आईपीएल के 13वें सीजन के 41वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स को 10 विकेट से हराया है। साथ ही मुंबई एक ऐसी पहली टीम बन गई है,जिसने सीएसके को 10 विकेट से आईपीएल के अंदर हरा दिया है। वहीं मुंबई की इस शानदार जीत में गेंदबाजों का सबसे अहम रोल रहा है,टीम की ओर से टें्रट बोल्ट ने 4 ओवर में केवल 18 रन देकर 4 विकेट अपने नाम दर्ज किए। 


वहीं मैच के बाद मुंबई इंडियंस और सीएसके के खिलाड़ी एक-दूसरे के साथ थोड़े लाइट से मूड में दिखे। इतना ही नहीं इस बीच सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने हार्दिक और क्रुणाल को एक बेहद खास तोहफा दिया। 


बीती रात का मैच समाप्त हो जाने के बाद एमएस धोनी ने हार्दिक और क्रुणाल को चेन्न्ई टीम की अपनी जर्सी गिफ्ट में दी है,जिसके साथ पांड्या ब्रदर्स ने एक फोटो भी खिचवाई है। इस तस्वीर को मुंबई इंडियंस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया है। 



मालूम हो कि हार्दिक और क्रुणाल दोनों ही इंटरनेशनल लेवल पर धोनी के साथ क्रिकेट खेल चुके हैं और वो काफी अच्छे दोस्त भी है। हार्दिक पांड्या की बॉडिंग धोनी के साथ बहुत अच्छी है। बता दें महेंद्र सिंह धोनी ने इस साल 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। 


वैसे यह कोई पहली बार नहीं जब धोनी ने किसी को ऐसे अपनी जर्सी तोफहे में दी हो,क्योंकि इससे पहले भी राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई के बीच खेले गए मुकाबले के बाद जोस बटलर को भी एमएस धोनी ने अपनी जर्सी गिफ्ट की थी,जिसके बाद बटलर ने भी इस खास मौके की तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की थी। 
facebook twitter instagram