+

सामने आई नताशा के बच्चे की पहली तस्वीर, अपने बेटे पर कुछ ऐसे प्यार लुटा रहे हैं पापा हार्दिक

एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या बीते गुरुवार को माता-पिता बने हैं। मॉडल नताशा ने 30 जुलाई को बेटे को जन्म दिया।
सामने आई नताशा के बच्चे की पहली तस्वीर, अपने बेटे पर कुछ ऐसे प्यार लुटा रहे हैं पापा हार्दिक
एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या बीते गुरुवार को माता-पिता बने हैं। मॉडल नताशा ने 30 जुलाई को बेटे को जन्म दिया। इस बात खुशखबरी खुद हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया के जरिये दी थी और बताया था कि उन्हें बेटा हुआ है। अब हार्दिक अपने बेटे की बेहद क्यूट तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। तस्वीर में हार्दिक अपने बेटे को गोद में लिए हुए दिखाई दे रहे हैं।


तस्वीर है बेहद क्यूट 

वैसे हार्दिक के बेटे के साथ उनकी यह तस्वीर बहुत प्यारी है। तस्वीर को पोस्ट करते हुए हार्दिक ने इसके कैप्शन में लिखा- भगवान से मिला आशीर्वाद। हार्दिक और उनकी मंगेतर नताशा ने ट्विटर पर फोटो शेयर कर फैंस से यह खुशखबरी शेयर की थी। वहीं इस कपल ने लॉकडाउन में ही जल्द पेरेंट्स बनने की बात फैंस को बताई थी।


पहले कराया था मैटरनिटी शूट 

बेबी को जन्म देने से पहले हार्दिक और नताशा इंस्टाग्राम पर मैटरनिटी शूट की खूबसूरत तस्वीरें शेयर  की थीं। साथ ही हार्दिक के घर में नताशा के लिए बेबी शावर पार्टी भी आयोजित की गई थी। 


 गौरतलब है इस साल जनवरी में हार्दिक पांड्या ने नताशा स्टेनकोविक से सगाई रचाई थी। वैसे इस तरह अचानक सगाई का एलान कर हार्दिक ने सभी को शॉक्ड कर दिया था। जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी साझा की थीं। वहीं सगाई के बाद सोशल मीडिया पर हार्दिक ने नताशा की प्रेग्नेंसी की खुलासा भी किया था।

facebook twitter