+

नताशा स्टैनकोविच और हार्दिक बने माता-पिता, बेटे की पहली तस्वीर की शेयर

भारतीय टीम के ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टैनकोविक माता-पिता बन गए हैं। नताशा स्टैनकोविक ने गुरुवार को बेटे को जन्म दिया। हार्दिक ने यह खुशखबरी फैंस
नताशा स्टैनकोविच और हार्दिक बने माता-पिता, बेटे की पहली तस्वीर की शेयर
भारतीय टीम के ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टैनकोविक माता-पिता बन गए हैं। नताशा स्टैनकोविक ने गुरुवार को बेटे को जन्म दिया। हार्दिक ने यह खुशखबरी फैंस के साथ साझा की। उन्होंने बच्चे और अपने हाथ की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की और बताया उनके घर नया मेहमान आया है। सोशल मीडिया पर पिछले कई दिनों से बेबी बंप के साथ हार्दिक और नताशा तस्वीरें शेयर कर रहे थे। 
 
 
सर्बियन मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक से इसी साल 1 जनवरी 2020 को हार्दिक पांड्या ने सगाई की थी। उसके बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर दोनों ने साझा करते हुए बताया था कि वह पैरेंट्स बनने वाले हैं। कई तस्वीरें साथ में दोनों शेयर करते रहते थे। लॉकडाउन के दौरान में हार्दिक और नताशा ने शादी करी थी। अब यह खुशखबरी उनके घर आई है। 
 

 
 

 
 
हार्दिक के पिता बनने पर दोस्त और परिवार तो खुश हैं ही उनके फैंस भी बहुत एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। अब उनके फैंस बेटे के नाम की चर्चा कर रहे हैं। हार्दिक और नताशा अपने बेटा का क्या नाम रखेंगे अब सब यही सोच रहे हैं। 
 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter