हार्दिक पंड्या सर्जरी के बाद बने 'रोबोट', ऐसे शुरू किया फिटनेस अभियान, विडियो वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला हार्दिक पांड्या की हाल ही में पीठ की सर्जरी लंदन के एक अस्पताल में हुई है। हार्दिक पांड्या के पीठ के निचले भाग में काफी वक्त से दर्द की समस्या थी। अपनी सर्जरी के बारे में भी हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर फैन्स को बताया था कि सफलतापूर्वक हुई है। अपने अनोखे अंदाज के लिए भी पांड्या जानते हैं। 


हाल ही में साउथ अफ्रीका और भारत के बीच में 3 टी20 मैचों की सीरीज खेली गई थी उसी सीरीज के दौरान हार्दिक पांड्या की यह चोट उबर कर आई थी। बीसीसीआई ने हार्दिक पांड्या को लंदन सर्जरी के लिए भेज दिया। बता दें कि सर्जरी के बाद ही अब अस्पताल में ही हार्दिक स्वास्‍थ्य लाभ कर रहे हैं।


अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या ने शेयर किया है। इस वीडियो में हार्दिक पांड्या एक रोबोट की तरह चलते हुए नजर आ रहे हैं। फिटनेसा हासिल करने की दिशा में हार्दिक का यह दोबारा से नया कदम है। 


हार्दिक पांड्या ने वीडियो में धीरे-धीरे चलते दिखाई दे रहे हैं। हार्दिक ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा, नन्हे कदम, मगर पूरी फिटनेस हासिल करने का मेरा सफर यहीं से और अभी से शुरु हो गया है। आप सभी की शुभकामनाओं और समर्थन का शुक्रिया। ये काफी मायने रखता है। हार्दिक पांड्या की अभी भी सर्जरी उसी डॉक्टर ने की है जिसने साल 2018 में इंग्लैंड दौरे और विश्व कप 2019 के दौरान हार्दिक पांड्या का इलाज किया था। 


साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम में हार्दिक पांड्या को शामिल नहीं किया गया। इतना ही नहीं बांग्लादेश के खिलाफ आगामी घरेलू टी20 सीरीज में भी हार्दिक पांड्या टीम का हिस्सा नहीं होंगे। हार्दिक पांड्या के क्रिकेट कैरियर की बात करें तो 11 टेस्ट, 54 वनडे और 40 टी20 मैच खेले हैं।


 टी20 विश्व कप अगले साल ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है उसमें भारतीय टीम में वह अहम योगदान दे सकते हैं। साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट में भारतीय टीम ने 203 रनों से जीत दर्ज कराई है। भारत ने 1-0 से बढ़त बना ली है। 
Tags : पटना,Patna,law,Ravi Shankar Prasad,Union Minister,Dalit,Punjab Kesari ,Hardik Pandya,surgery,cricket team,hospital,Indian,London