+

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के बीच हार्दिक पांड्या बेटे अगस्त्य संग मस्ती करते आए नजर,देखें क्यूट तस्वीरें

भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद अब 12 मार्च से पांच मैचों की टी20 सीरीज का आगाज होने जा रहा है
इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के बीच हार्दिक पांड्या बेटे अगस्त्य संग मस्ती करते आए नजर,देखें क्यूट तस्वीरें
भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद अब 12 मार्च से पांच मैचों की टी20 सीरीज का आगाज होने जा रहा है,जो 20 मार्च तक चलेगी। इस सीरीज को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ही खेला जाना है। इस बीच उम्मीद यही है कि टी20 सीरीज में फैंस हार्दिक पांड्या को मैदान पर खेलते हुए जरूर देखना चाहेंगे। 


पांड्या मैदान पर प्रैक्टिस करते हुए भी दिखाई दिए,लेकिन सीरीज के वक्त वो खाली समय में अपने बेटे के साथ सारा समय बिता रहे हैं। 


पांड्या अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेटे अगस्त्य के साथ मस्ती करते हुए तस्वीरें साझा करते रहते हैं। इस कड़ी में इंग्लैंड के साथ टी20 सीरीज शुरू होने वाली है वहीं इससे पहले भी उन्होंने अगस्त्य के साथ अपनी कुछ बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की है। 


दरअसल हाार्दिक पांड्याने साल 2019 अक्टूबर में पीठ का ऑपरेशन करवाया था,उन्होंने पिछले साल आईपीएल में वापसी करी मगर तब वो गेंदबाजी नहीं कर पाए थे। वहीं हार्दिक ऑस्टे्रलिया में सीमित ओवरों की सीरीज में अपनी बल्लेबाजी से भारत को मैच जिताए,मगर तीन वनडे और इतने ही टी20 मैचों में उन्होंने सिर्फ एक ही बार गेंदबाजी करी थी। 


बता दें यूं तो हार्दिक इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के वक्त टीम का हिस्सा थे,मगर उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था। ऐसे में टीम इंडिया के सालामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को लगता है कि इससे उन्ें सीमित ओवरों की क्रिकेट में अपनी जिम्मेदारियों के लिए तैयार होने में सहायता मिल सकेगी। इस वक्त हार्दिक लगभग सभी जिम्मेदारियां निभाने को तैयार हैं,उन्होंने पिछले कुछ हफ्तों में अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी पर जी तोड़ मेहनत की है। 


मालूम हो हार्दिक पांड्या ने साल 2020 में 1 जनवरी को नताशा स्टेनकोविच संग सगाई की थी। इसके बाद  इस कपल ने लॉकडाउन में शादी कर ली और 30 जुलाई 2020 को नताशा ने अपने बेटे अगस्त्य को जन्म दे दिया। 

facebook twitter instagram