+

दिवंगत पिता को याद कर फिर भावुक हुए हार्दिक पंड्या, इमोशनल वीडियो शेयर करके लिखी ये खास बात

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के पिता हिमांशु पांड्या ने 16 जनवरी की सुबह वडोदरा में आखिरी सांस ली थी और 71 साल की उम्र में दुनिया से अलविदा कह दिया है।
दिवंगत पिता को याद कर फिर भावुक हुए हार्दिक पंड्या, इमोशनल वीडियो शेयर करके लिखी ये खास बात
भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के पिता हिमांशु पांड्या ने 16 जनवरी की सुबह अपने जीवन की अंतिम सांस ली और 71 साल की उम्र में दुनिया से अलविदा कह दिया है। हिमांशु पांड्या का निधन दिल का दौरान पडऩे से हुआ है। ऐसे में हार्दिक पांड्या अपने पिता के निधन से उबरने की कोशिश में लगे हुए हैं। 


वहीं पिता के निधन की खबर सुनकर हार्दिक पांड्या के भाई जो मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेल रहे थे कु्रणाल पांडया को टूनामेंट को बीच में ही छोड़कर आना पड़ा था। 


वैसे कई स्टोरी हार्दिक के पिता से जुड़ी अनेकों बार छपी हैं कि आखिरी कैसे दिवंगत हिमांशु पांड्या ने अपने दोनों बेटों को क्रिकेट खिलाने के लिए सूरत से कारोबार समेटकर बड़ोदा में बस गए थे। 


इस बात में कोई दोराए नहीं कि हिमांशु पांड्या ने हार्दिक और क्रुणाल के कैरियर के लिए अपना सबकुछ दांव पर लगा दिया था। इसके अलावा दोनों बेटों हार्दिक और क्रुणाल पांड्या ने पिता के जीवित रहते हुए भारत का प्रतिनिधित्व कर उनके त्याग के फल के सुख का अनुभव भी कराया। 


हार्दिक को सताई पापा की याद

दरअसल हिमांशु पांड्या के निधन के बाद से ही हार्दिक उन्हें बहुत मिस कर रहे हैं। ऐसे में पिता के निधन के करीब एक हफ्ते बाद हार्दिक अपने डैडी के साथ बिताए हर एक पल का भावुक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में हार्दिक और उनके पिता हिमांशु पांड्या की कई यादें जुड़ी हुई हैं। इस वीडियो में कुछ पुरानी तस्वीरों के साथ अपने तो अपने होते हैं गाने का इस्तेमाल किया गया है। 



बता दें हार्दिक छोटे बेटे होने की वजह से पिता के सबसे ज्यादा करीब रहे। हार्दिक ने कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम पर लिखा था,आपको हम पर गर्व था, लेकिन डैडी हम सभी को इस बात पर गर्व है कि आपने हमेशा अपना जीवन जिया! जैसे कि मैंने कल कहा था और एक बार फिर कहूंगा कि मैं आपको अपनी जिंदगी के हर दिन मिस करूंगा। लव यू डैडी।
facebook twitter instagram