हार्दिक पंड्या ने 80 लाख की घड़ी पहनकर लंदन में कराई सर्जरी! वायरल हुई तस्वीर

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने हाल ही में अपनी पीठ की सर्जरी लंदन में कराई है। पांड्या की पीठ की सर्जरी सफल रही है और वह अगले चार महीने के लिए क्रिकेट मैदान से दूर रहेंगे। हार्दिक पांड्या ने अपनी सर्जरी की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है जिसके बाद वह एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। 


सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या ने बीते शनिवार को अपनी पीठ की सफल सर्जरी के बारे में फैंस को बताया था। लंदर के यूनाइटेड किंगडम में हार्दिक पांड्या की पीठ की सर्जरी हुई है। 


सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए हार्दिक पांड्या ने कैप्‍श्न में लिखा, सर्जरी सफर रही। आप सभी शुभकामनाओं के लिए आभारी हूं। जल्द ही वापसी होगी। तब तक के लिए मुझे मिस करें। 




हार्दिक पांड्या को क्रिकेटर्स और फैन्स ने दुआएं दी


1. 2. 3. 4.

सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या की यह तस्वीर आते ही वायरल हो गई। पांड्या को उनके फैन्स ने जल्दी ठीक होने की दुआएं दीं। इसके साथ ही हार्दिक की इस तस्वीर में उनकी घड़ी को लेकर एक फैन ने कमेंट भी किया। बहुत ही दुर्लभ घड़ी हार्दिक पांड्या ने पहन रखी थी। हार्दिक पांड्या की इस घड़ी की चर्चा सोशल मीडिया पर बहुत हाे रही है।


हार्दिक पांड्या के एक फैन ने उनसे अपील की वह नए हेयरस्टाइल के साथ वापस आएं। हार्दिक पांड्या की इस वायरल तस्वीर में जो घड़ी पहनी हुई है वह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। हार्दिक पांड्या ने पटेक फिलिप नॉटिलस की घड़ी पहनी है। 
Tags : पटना,Patna,law,Ravi Shankar Prasad,Union Minister,Dalit,Punjab Kesari ,Hardik Pandya,London,cricket team,Indian