+

हरिद्वार निवासी लव दत्ता बने सयुस के राष्ट्रीय सचिव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर हरिद्वार निवासी लव कुमार दत्ता को समाजवादी युवजन सभा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में राष्ट्रीय सचिव नामित किया गया है।
हरिद्वार निवासी लव दत्ता बने सयुस के राष्ट्रीय सचिव
हरिद्वार, संजय चौहान (पंजाब केसरी) : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर हरिद्वार निवासी लव कुमार दत्ता को समाजवादी युवजन सभा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में राष्ट्रीय सचिव नामित किया गया है। मोहम्मद फहद ने प्रेस जारी एक विज्ञप्ति में कहा कि दत्ता समाजवादी पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाते हुए संगठन को और अधिक बल एवं गतिशीलता प्रदान करेंगे। 
समाजवादी युवजन सभा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में राष्ट्रीय सचिव मनोनीत होने पर लव दत्ता ने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देशानुसार प्रदेशाध्यक्ष डा. एसएन सचान का आभार व्यक्त करता हूं कि मुझ पर जिस प्रकार समाजवादी पार्टी ने विश्वास जताते हुए समाजवादी युवजन सभा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में राष्ट्रीय सचिव मनोनीत किया है उससे ध्यान में रखते हुए पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का काम करूंगा और अधिक से अधिक युवाओं को पार्टी की विचारधार से जोड़ते हुए उत्तराखण्ड में शीर्ष तक ले जाउंगा। 
इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष डा. राजेन्द्र पराशर, पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर यादव, राष्ट्रीय सचिव लोहियावानी, आशु शंकर, महानगर अध्यक्ष सुमित तिवारी, पं. कपिल शर्मा, राकेश शर्मा, संदीप शर्मा, जयराम सैनी, साजिद अंसारी आदि लव दत्ता का फूल-मालाओं से स्वागत किया।
हरिद्वार निवासी लव दत्ता के सयुस के राष्ट्रीय सचिव बनने पर उनका स्वागत करते हुए सपाई। (छाया : पंजाब केसरी)

facebook twitter instagram