+

हरियाणा : कांग्रेस नेता दीपेन्द्र हुड्डा कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों से पृथक-वास में रहने की अपील की

हरियाणा से कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र सिंह हुड्डा के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की रविवार को पुष्टि हुई। हरियाणा से एकमात्र विपक्षी सांसद हुड्डा फिलहाल दिल्ली में हैं।
हरियाणा : कांग्रेस नेता दीपेन्द्र हुड्डा कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों से पृथक-वास में रहने की अपील की
हरियाणा से कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र सिंह हुड्डा के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की रविवार को पुष्टि हुई। हरियाणा से एकमात्र विपक्षी सांसद हुड्डा फिलहाल दिल्ली में हैं। उन्होंने ट्वीट किया ,‘‘मेरी कोविड- 19 की रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई है और चिकित्सकों की सलाह पर अन्य जांच की जा रही है।’’

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बेटे दीपेन्द्र ने अपने ट्वीट में कहा ,‘‘आप सभी की प्रार्थनाओं की बदौलत मैं जल्द ठीक हो जाऊंगा ।’’ हुड्डा ने उनके संपर्क में आए लोगों से कुछ दिन के लिए पृथक-वास में जाने और जांच कराने को कहा।

गौरतलब है कि दीपेंद्र ने आगामी उपचुनाव के मद्देनजर हाल ही में सोनीपत जिले के बड़ौदा विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया था। कांग्रेस विधायक श्री कृष्ण हुड्डा के अप्रैल में निधन के बाद रिक्त हुई सीट के लिए उपचुनाव होना है। गौरतलब है कि हरियाणा में कई बड़े नेता कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं जिनमें केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर (फरीदाबाद), संजय भाटिया (करनाल), बृजेन्द्र सिंह (हिसार) और नायब सिंह सैनी (कुरुक्षेत्र) शामिल हैं।

इनके अलावा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, उनके मंत्रिमंडलीय सहयोगी रंजीत सिंह चौटाला, जे पी दलाल, मूल चंद शर्मा और हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता भी कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं।
facebook twitter