India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

करनाल में गाड़ी पर हमला कर एक युवक व दो युवतियों का किया गया अपहरण

09:56 AM Mar 31, 2024 IST
Advertisement

हरियाणा के करनाल शहर के निर्मल कुटिया चौक से आईटीआई चौक की तरफ जा रहे एक युवक व दो युवतियों का एक अज्ञात कार सवार बदमाशों  ने अपहरण कर लिया। यह पूरी वारदात शनिवार दोपहर करीब दो से ढाई बजे की बीच की बताई जा रही। वहीं जब इस बात की  सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस तुरंत वहां पहुंची, जिसके बाद पुलिस ने गाड़ी को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं इस पूरे मामले को लेकर जो जानकारी मिली है उसके अनुसार दयानंद कॉलोनी निवासी सौरव राणा दो युवतियों के साथ कार में सेक्टर-12 निर्मल कुटिया से आईटीआई की तरफ अपने घर जा रहा था। इसी बीच पीछे से एक अज्ञात कार सवार तीन बदमाशों ने उनकी कार के आगे अपनी कार अड़ा दी और कार से उतरते ही पीड़ित की कार पर हमला बोल दिया।

 Highlights 

जबरदस्ती अपनी कार में बैठाकर अपहरण कर लिया गया

वहीं कार के अंदर बैठे सौरव राणा व दो अज्ञात युवतियों के साथ मारपीट की गई और बाद में उन्हें जबरदस्ती अपनी कार में बैठाकर अपहरण कर लिया गया। बताया जा रहा है कि युवक को 31 मार्च रविवार यानी कल लंदन जाना था लेकिन उससे पहले उसकी गाड़ी पर हमला कर उसका अपहरण कर लिया गया। पुलिस ने वारदात के स्थान पर पड़े हुए युवक का चश्मा व क्षतिग्रस्त होंडा की आई20 कार को अपने कब्जे में ले लिया गया है और जांच शुरू कर दी है। वारदात के कुछ देर बाद कुछ लोग क्षतिग्रस्त गाड़ी को देखकर रुक गए। इसी दौरान किसी काम से जा रहे सौरव के दोस्त की कार पर नजर पड़ी तो वह अपने दोस्त की कार देखकर रुक गया और पास जाकर देखा तो उसमें कोई नहीं था लेकिन गाड़ी चालू हालत में खड़ी थी। वहीं गाड़ी के शीशे टूटे हुए थे। उसके दोस्त का चश्मा व एक अज्ञात लड़की का सेंडल भी पड़ा हुआ था। उसके बाद उसने अपने दोस्त को फोन किया तो वह फोन नहीं उठाया तो उसने पुलिस व परिजनों का सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस की टीमों ने जायजा लिया और सामान व गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया।

चालक के साथ मारपीट करने की सूचना मिली थी

उन्हें नेशनल हाईवे पर गाड़ी पर हमला व चालक के साथ मारपीट करने की सूचना मिली थी।। जिसके बाद वे मौके पर पहुंचे। जहां पर गाड़ी के शीशे टूटे हुए मिले है। वहीं चालक मौके से लापता है। गाड़ी को कब्जे में ले लिया गया है। परिजनों की शिकायत के आधार पर ही आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article