India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

किसान आंदोलन के बीच शंभू बॉर्डर पर बुजुर्ग किसान की मौत

02:21 PM Feb 16, 2024 IST
Advertisement

Farmer Protest: जाब और हरियाणा को जोड़ने वाली शंभू बॉर्डर पर किसानों के प्रदर्शन के बीच एक बुजुर्ग किसान की जान चली गई। दरअसल, बताया जा रहा है कि दिल का दौरा पड़ने के बाद शुक्रवार यानी आज (16 फरवरी) को दम तोड़ दिया। वहीं, मृतक अन्नदाता की पहचान 78 साल के ज्ञान सिंह के रूप में हुई है। बता दें कि वह पंजाब में गरदासपुर के रहने वाले थे। मिली जानकारी के मुताबिक, प्रदर्शन के दौरान राम में उन्हें ठंड लग गई थी जिसके बाद उनकी मौत हो गई।

Highlights:

इलाज के दौरान किसान ने तोड़ा दम

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ज्ञान सिंह को सुबह 4 बजे स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया, जहां से उन्हें पटियाला के गवर्नमेंट राजिंद्र अस्पताल में ट्रांसफर कर दिया गया। वहां पर इमरजेंसी वार्ड में उनका इलाज चल रहा था। डॉक्टरों ने उनकी जान बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन करीब डेढ़ घंटे तक चले इलाज के बाद दम तोड़ दिया।

डॉक्टर ने बताया कि किसान की मौत हार्ट अटैक हुई

किसान की मौत के बाद अस्पताल के एक डॉक्टर ने बताया कि किसान की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है। आगे डॉक्टर ने कहा कि जब उन्हें यहां लाया गया, उस समय उनकी हालत बहुत ही नाजुक थी। उनकी मौक सुबह के करीब 6 बजे हुई है। इसके साथ ही पटियाला के डिप्टी कमिश्नर शौकत अहमद पर्रे ने भी किसान की मौत की पुष्टि कर दी है। उन्होंने भी यही बताया कि मेडिकल रिकार्ड के अनुसार हार्ट अटैक से ही किसान की मौत हो हुई है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article