India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Faridabad: 12वीं के छात्र ने 14वीं मंजिल से कूदकर दी जान, पिता ने बताई वजह

02:30 AM Jul 19, 2024 IST
Advertisement

Faridabad: फरीदाबाद जिले के सेक्टर 85 स्थित ऐडोर हैप्पी होम में 12वीं के छात्र ने 14वीं मंजिल कूदकर आत्महत्या करने की खबर सामने आई है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर फरीदाबाद के बादशाह खान सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टपार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। मृतक छात्र का परिवार मूल रूप से बिहार के पटना का रहने वाला है। मृतक के पिता रवि शेखर मथुरा रोड स्थित हेमला कंपनी में नौकरी करते हैं।

पिता ने आत्महत्या की वजह बताई

मृतक के पिता रवि शेखर ने कहा कि उनका 17 वर्षीय बेटा दिव्यांशु बल्लभगढ़ स्थित रावल स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ता था। वह पढ़ने में बहुत ही अच्छा था। उसने 10वीं क्लास में 85 प्रतिशत अंक प्राप्त किए थे। उसकी स्कूल के बाहर बोर्ड पर फोटो भी लगी है, इसके साथ ही अखबारों में उसकी खबर छपी थी। घर में सबसे छोटा होने के चलते काफी नटखट और सबका लाडला था। पुलिस को जानकारी देते हुए पिता ने बताया कि टेस्ट में नंबर कम आने की आशंका के चलते उसने आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने मामले की दी जानकारी

इस मामले को लेकर जांच अधिकारी एएसआई ने बताया कि रात के लगभग 2: 45 बजे उन्हें इस घटना की जानकारी मिली थी। इसके बाद जब वह मौके पर पहुंचे, तो दिव्यांशु नीचे सड़क पर मुंह के बल पड़ा था और उसके सिर से खून बह रहा था। जब उसे चेक किया तो उसकी मृत्यु हो चुकी थी। उन्होंने बताया कि दिव्यांशु अपने माता-पिता के साथ एडोर सोसाइटी की 11वीं मंजिल पर रह रहा था। उसी सोसाइटी की 14वीं मंजिल से कूद कर उसने अपनी जान दे दी।

बड़े भाई के पास सो रहा था छात्र

जांच अधिकारी को मृतक दिव्यांशु के बड़े भाई प्रियांशु ने बताया कि वह रात के लगभग दो बजे तक जगा हुआ था। तब उसका भाई उसके पास ही सो रहा था। उसी समय लगभग 45 मिनट बाद ही उसके नीचे गिरने पर जोरदार आवाज आई। जिसके बाद सिक्योरिटी गार्ड ने मौके पर जाकर देखा और सोसाइटी के लोगों को इस घटना की जानकारी दी।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article