India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

गुरुग्राम के सदर बाजार में आग लगने मचा हड़कंप, मौके पर पहुंची 37 फायर स्टेशन की टीम

12:59 PM Oct 06, 2023 IST
Advertisement

भारत की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से ही सटे साइबर सिटी गुरुग्राम (Gurugram) के सदर बाजार में शुक्रवार के दिन आग लगने के बाद पुरे इलाके में अफरातफरी मच गयी। जी हाँ यह आग गुरूग्राम मे शुक्रवार को सुबह में लगी थी। आग सदर बाजार स्थित करिश्मा शोरूम मे लगी है। सुबह- सुबह आग लगने की इस घटना के कारण पुरे सदर बजार में हड़कप मच गया।

फायर टेंडर ने लगाईं आग पर काबू पाने के लिए मशक्कत

जब दुकानदारों ने शोरूम से धुआं निकलता देखा तो गुरुग्राम पुलिस को इसकी सूचना दी। और यह घटना सुबह करीब 5:15 बजे की है। जहां फायर विभाग की टीमको सुचना मिलते ही उन्होंने घटना स्थल पर मौके पर पहुंचकर आग को काबू करने की पूरी कोशिश की। फिर भी काफी मशक्कत के बाद फायरकर्मियों ने इस भयानक आग पर काबू पा ही लिया।

पुलिस ने शुरू की जांच

गुरुग्राम सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर वहां लगी भीड़ को साइड हटवाया। आग लगने की घटना बजार मे उस समय हुई जब बाजार खुला नहीं था, गनीमत यह रही कि घटना के समय बजार में भीड़ नहीं था। आग लगने के कारण साड़ी शोरूम के मालिक का कितना नुकसान हुआ इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। गुरुग्राम पुलिस आग लगने के कारण का पता लगाने में जुटी है। आग लगने के कारण अभी तक किसी के किसी की जान- माल के हताहत होने की खबर नहीं आई है।

Advertisement
Next Article