For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

Haryana: पिंजौर में बस पलटने से 40 स्कूली छात्र घायल, परिवहन मंत्री बच्चों से मिलने अस्पताल पहुंचे

03:08 AM Jul 09, 2024 IST

Haryana: हरियाणा के पंचकूला जिले के कालका में हुआ दर्दनाक हादसा। सड़क हादसे में हरियाणा रोडवेज की मिनी बस हादसे का शिकार हो गई। हरियाणा रोडवेज की एक बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। इस हादसे में बस में सवार भारी संख्या में सवारियां घायल हुई है। घायलों को पंचकूला के सेक्टर 6 अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घायलों में 40 से ज्याद स्कूल के बच्चे भी बताए जा रहे है।

Advertisement

घायलों छात्रों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

इस सड़क हादसे में घायल छात्रों को पिंजौर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे में घायल एक महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। महिला को गंभीर हालत में पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है। हादसे का कारण ओवर स्पीड बताया जा रहा है।

परिवहन मंत्री का ड्राइवर और कंडक्टर पर एक्शन

हरियाणा के परिवहन मंत्री असीम गोयल पिंजौर बस हादसे में घायल बच्चों का हाल जानने पंचकूला पहुंचे और अस्पताल में घायलों से मुलाकात की। परिवहन मंत्री असीम गोयल ने कहा, लापरवाही को देखते हुए हमने तुरंत प्रभाव से ड्राइवर और कंडक्टर को सस्पेंड करने के आदेश दिए थे। एक जांच कमेटी का गठन किया गया है। ड्राइवर अभी तक फरार है। मैं प्रार्थना करता हूं कि जल्दी ठीक होकर सब घर जाएं। सिस्टम में जो भी खामियां हैं उसको दुरुस्त किया जाएगा। दोषियों पर कार्रवाई होगी

 

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Author Image

Rahul Kumar Rawat

View all posts

Advertisement
×