India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Haryana Assembly Election: चुनाव के बाद पार्टी हाईकमान करेगा CM का फैसला - कुमारी शैलजा

11:36 PM Sep 29, 2024 IST
Advertisement

हरियाणा की पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं दिग्गज कांग्रेस नेता कुमारी शैलजा ने विधानसभा चुनाव में प्रचार व जनसंपर्क अभ‍ियान तेज कर द‍िया है। रविवार को उन्‍होंने अंबाला कैंट के कांग्रेस प्रत्याशी परविंदर सिंह परी के पक्ष में प्रचार किया।
इस बार है कांग्रेस की हवा - कुमारी शैलजा
पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार के दौरान कुमारी शैलजा ने दावा किया कि इस बार कांग्रेस की हवा है और हमारी सरकार बनने जा रही है। लोकसभा चुनाव में भी प्रचार के लिए अंबाला आई थी, उस समय हमने सिरसा और अंबाला दोनों सीटों पर जीत दर्ज की। अब विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए आई हूं, यह परिवर्तन का समय है, प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बननी तय है।
सोमवार को राहुल गांधी का दौरा
कुमारी शैलजा ने कहा कि अंबाला कैंट से कांग्रेस प्रत्याशी परविंदर सिंह परी ने बहुत मेहनत की है। सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ जब हम प्रदर्शन करते थे, तो ये उनमे अग्रणी होते थे। उन्होंने बताया कि सोमवार को राहुल गांधी का भी दौरा है।
लोगों की आंखों में धूल झोंकने की बात है, हम इससे किनारा करते हैं - कुमारी शैलजा
परिवारवाद के मुद्दे पर कुमारी शैलजा ने कहा कि नैतिकता के आधार पर ये गलत है। लोगों की आंखों में धूल झोंकने की बात है, हम इससे किनारा करते हैं।
कुल 90 विधानसभा सीटों में 89 पर कांग्रेस और एक पर कम्युनिस्ट लड़ रहे हैं - शैलजा
हरियाणा में कांग्रेस को कितनी सीटों पर जीत मिलेगी, इस सवाल के जवाब में कुमारी शैलजा ने कहा कि दिन प्रतिदिन कांग्रेस के पक्ष में सीटों की संख्या बढ़ती जा रही है। कुल 90 विधानसभा सीटों पर हम चुनाव लड़ रहे हैं। 89 पर कांग्रेस और एक पर हमारे कम्युनिस्ट साथी लड़ रहे हैं।
भाजपा, कुमारी शैलजा की कांग्रेस पार्टी से नाराजगी की बात कर रही है, इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पहले अपना घर संभाल ले। जहां तक कांग्रेस की बात है, वो हमारी अंदरूनी बात है।
पत्रकारों से बात के दौरान उन्होंने साफ किया कि हरियाणा में मुख्यमंत्री का फैसला चुनाव के बाद पार्टी का हाईकमान करेगा।
बता दें कि हरियाणा में जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे राजनीतिक पार्टियों ने अपना अभियान तेज कर दिया है। सूबे में कुल 90 विधानसभा सीटों के लिए पांच अक्टूबर को मतदान होना है। वहीं, सभी के नतीजे आठ अक्टूबर को सामने आएंगे।

Advertisement
Next Article