India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

हरियाणा के गुभाना-माजरी गांव में रूट 848 पर बसों को मिली हरी झंडी

08:43 AM Aug 05, 2024 IST
Advertisement

Haryana: दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने रविवार को हरियाणा के झज्जर जिले के गुभाना-माजरी गांव में दिल्ली सरकार की बस सेवाओं के विस्तार को चिह्नित करते हुए रूट 848 पर बसों को हरी झंडी दिखाई। गहलोत ने कहा कि इस सेवा की मांग लंबे समय से की जा रही थी और इससे आम लोगों को काफी फायदा होगा।

848 पर बसों को मिली हरी झंडी

दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने रविवार को रूट 848 पर बसों को हरी झंडी दिखाकर हरियाणा के झज्जर जिले के गुभाना-माजरी गांव तक दिल्ली सरकार की बस सेवा का विस्तार किया। उन्होंने कहा, "यह मांग लंबे समय से की जा रही थी। सीएम अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली में परिवहन सेवाओं में सुधार को देखते हुए लोगों ने इस रूट पर बस की मांग की। इससे आम लोगों को काफी सुविधा मिलेगी।"

बस रूट 848 के उद्घाटन की घोषणा की

गहलोत ने गुभाना-माजरी गांव के निवासियों को बधाई दी और गुभाना-माजरी गांव से बस रूट 848 के उद्घाटन की घोषणा की। उन्होंने कहा, "हरियाणा के झज्जर जिले के गुभाना-माजरी गांव को बधाई! दिल्ली सरकार की बस सेवा का गुभाना-माजरी गांव तक विस्तार करने के शुभ अवसर पर आज बस रूट 848 को हरी झंडी दिखाई गई।" उन्होंने आगे कहा कि हालांकि नजफगढ़ सीमा से गुभाना-माजरी गांव की दूरी केवल 2 किमी है, लेकिन सार्वजनिक बसों की कमी के कारण ग्रामीणों के लिए दिल्ली आना-जाना मुश्किल हो गया था।

माजरी गांवों तक रूट बढ़ाने का अनुरोध किया

उन्होंने कहा, "नजफगढ़ सीमा से गुभाना-माजरी गांव (झज्जर, हरियाणा) की दूरी केवल 2 किमी है, लेकिन सार्वजनिक बसों की अनुपलब्धता के कारण ग्रामीणों को दिल्ली आने-जाने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। हाल ही में एक बैठक के दौरान, ग्रामीणों ने नजफगढ़ के बाकरगढ़ गांव तक जाने वाली दिल्ली सरकार की बसों को गुभाना और माजरी गांवों तक बढ़ाने का अनुरोध किया।" उन्होंने कहा कि नई बस सेवा से गुभाना, माजरी, लुक्सर, गंगड़वा, गोयला, खेड़का, देशलपुर, शाहपुर, खुंगाई, जगरातपुर, खरमन और बुपनिया के लोगों को अब दिल्ली आने-जाने में दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ेगा। उन्होंने कहा, "मुझे विश्वास है कि गुभाना-माजरी गांव तक विस्तारित नई बस रूट 848 से गुभाना, माजरी, लुक्सर, गंगड़वा, गोयला, खेड़का, देशलपुर, शाहपुर, खुंगाई, जगरातपुर, खरमन और बुपनिया के ग्रामीणों को अब दिल्ली आने-जाने में दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ेगा। केजरीवाल सरकार लोगों को आसान और विश्व स्तरीय परिवहन सुविधाएं प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।"

(Input From ANI)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article