India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

हरियाणा के मुख्यमंत्री खट्टर ने आगामी चुनावों को लेकर किया दावा, 'भारी बहुमत से होगी भाजपा की जीत'

03:57 PM Oct 01, 2023 IST
Advertisement

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने रविवार को रोहतक में राहगीरी कार्यक्रम में भाग लिया और पांच राज्यों में आगामी चुनावों और लोकसभा चुनावों में भाजपा की जीत पर विश्वास व्यक्त किया। एक हालिया सर्वेक्षण को खारिज करते हुए जिसमें पांच राज्यों के चुनावों में पार्टी की हार की भविष्यवाणी की गई थी।

केंद्रीय मंत्रियों के चुनाव लड़ने पर कही ये बड़ी बात

लोगों की एक सभा को संबोधित करते हुए, हरियाणा के मुख्यमंत्री ने कई विषयों पर बात की, जिनमें पांच राज्यों में आगामी चुनाव, पीएम मोदी पर न्यूयॉर्क पोस्ट का लेख और हरियाणा में 'नशा मुक्त हरियाणा' अभियान शामिल है। पांच राज्यों में आगामी चुनावों पर बोलते हुए, खट्टर ने कहा, बीजेपी उन सभी राज्यों में जीत के लिए आश्वस्त है जहां चुनाव हो रहे हैं, और पार्टी लोकसभा चुनावों में भी जीत के लिए आश्वस्त है। बीजेपी के लिए हर चुनाव महत्वपूर्ण है।और केंद्रीय मंत्री और सांसद अतीत में चुनाव लड़ चुके हैं। केंद्र और राज्य के नेता लोगों से जुड़ने के लिए चुनाव लड़ते हैं।

पीएम मोदी विदेश में बढ़ाया देश का मान

उन्होंने यह भी कहा कि हाल ही में न्यूयॉर्क पोस्ट के लेख में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हिंदू नीतियों की आलोचना की गई है। खट्टर ने कहा, हर कोई जानता है कि मोदी ने दुनिया में देश का मान-सम्मान कैसे बढ़ाया है। दुनिया जानती है कि 15 साल पहले भारत की छवि क्या थी। हरियाणा में नशे की लत के मुद्दे पर खट्टर ने कहा, राज्य सरकार ने मादक पदार्थों की तस्करी पर अंकुश लगाने और मादक पदार्थों के तस्करों की संपत्ति को नष्ट करने के लिए सख्त कदम उठाए हैं। हम मादक पदार्थों को बर्दाश्त नहीं करेंगे। अधिकारी सख्त कार्रवाई कर रहे हैं। एनडीपीएस के तहत मामले दर्ज किए जा रहे हैं। अधिनियम, आपूर्तिकर्ताओं को गिरफ्तार किया जा रहा है और उनकी अवैध संपत्तियों को ध्वस्त किया जा रहा है,
उन्होंने यह भी कहा कि सरकार लोगों को नशे के खतरों के बारे में जागरूक करने के लिए जन जागरूकता अभियान चला रही है।

Advertisement
Next Article