India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

हरियाणा CM खट्टर ने कांग्रेस पर साधा निशाना, 10 साल के शासन मांगा हिसाब

09:05 AM Jul 14, 2024 IST
Advertisement

Haryana CM: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने शनिवार को कांग्रेस पर हमला तेज करते हुए कहा कि हरियाणा सरकार से पिछले 10 सालों में किए गए कामों का हिसाब मांगने के बजाय कांग्रेस को यह बताना चाहिए कि उसने राज्य में अपने 10 साल के शासन में क्या किया।

CM खट्टर ने मांगा कांग्रेस से हिसाब

कांग्रेस द्वारा 'हरियाणा मांगे हिसाब' का नारा दिए जाने और पार्टी द्वारा राज्य सरकार से उनके द्वारा किए गए कामों पर जवाब मांगे जाने के बारे में पूछे जाने पर खट्टर ने कहा, "हम उनके (कांग्रेस) 10 सालों के कामों का हिसाब मांगेंगे, उन्होंने उन 10 सालों में क्या किया और देश के साथ क्या गलत किया।" उन्होंने कहा, "उस समय राज्य निराशा और अवसाद में डूबा हुआ था और फिर जनता ने उन्हें नकार दिया।" हरियाणा के मुख्यमंत्री की यह टिप्पणी दिल्ली दौरे और हरियाणा सीएम के सुशासन सहयोगी कार्यक्रम में भाग लेने के बाद आई है।

पंजाब को बर्बाद कर दिया



खट्टर ने कहा कि अगर कांग्रेस जवाबदेही लेना चाहती है, तो उन्हें कांग्रेस शासित राज्यों में जाकर जवाबदेही लेनी चाहिए। उन्होंने कहा, "उन्होंने पंजाब को बर्बाद कर दिया है और जो कुछ बचा है, उसे आप बर्बाद कर रही है।" मुख्यमंत्री ने कहा, "अगर हमें कोई हिसाब देना है, तो हम लोगों को दे रहे हैं और लोग इसका नतीजा तब देंगे जब वे अक्टूबर 2024 में पंजाब को बर्बाद कर दिया ।"

इस बीच, अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर खट्टर ने सुशासन सहायता कार्यक्रम के बारे में भी पोस्ट किया और कहा, "दिल्ली में सुषमा स्वराज भवन में मुख्यमंत्री सुशासन सहायता कार्यक्रम के दीक्षांत समारोह को संबोधित किया।" उन्होंने कहा, "मुझे बेहद खुशी है कि हरियाणा में व्यवस्था परिवर्तन और सुशासन के उद्देश्य से शुरू किए गए इस कार्यक्रम ने 8 सफल वर्ष पूरे कर लिए हैं। इस यात्रा में हमारे युवाओं ने सरकारी सेवाओं और योजनाओं को पारदर्शिता के साथ जमीन पर पहुंचाने के लिए सरकार के भागीदार के रूप में काम किया है। मैं सभी सुशासन सहयोगियों को शुभकामनाएं देता हूं।"

(Input From ANI)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article