IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

रोहतक में कांग्रेस प्रत्याशी ने हुड्डा ने की जनसभा, बेरोजगारी और महंगाई का उठाया मुद्दा

09:38 AM May 22, 2024 IST
Advertisement

Haryana: लोकसभा चुनाव की तैयारी जोरो पर है। हर पार्टी अपने लिए जनता से वोट की अपील कर रही है। इसी बीच कांग्रेस प्रत्याशी दीपेन्द्र हुड्डा भी जनसभी करने पहुंचे हैं।  इस दौरान उन्होंने वर्तमान की बीजेपी सरकार पर एक के बाद एक कई हमले किए। दीपेंद्र ने कहा कि कांग्रेस सरकार होती तो बाढ़सा के बाकी बचे 10 संस्थान भी बन कर तैयार हो चुके होते। पढे़ं पूरी खबर।

Highlights

उठाया बेरोजगारी और महंगाई का मुद्दा

प्रत्याशी दीपेन्द्र हुड्डा  ने रिकार्ड बेरोजगारी, महंगाई, अपराध, भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाते हुए कहा कि भाजपा सांसद और भाजपा सरकार के पास आज अपनी उपलब्धियां बताने के लिये कुछ भी नहीं है। प्रदेश में न तो कोई नया निवेश आया, न ही कोई नयी परियोजना आयी, न ही कोई नयी फैक्ट्री या उद्योग ही लग पाया।

इसके उलट, आज पूरे प्रदेश के युवा पिछले 45 साल की सबसे बड़ी बेरोजगारी का दंश झेलने को मजबूर हैं। लंबे समय से चल रहे दिशाहीन नीतियों का बुरा परिणाम अब रिकार्ड बेरोजगारी के तौर पर सामने आ गई है। लोगों को काम देने वाली फैक्ट्रियां एक के बाद एक बंद रही हैं।

विपक्ष पर कसा तंज

वर्तमान सरकार के राज में नयी नौकरी मिलना तो दूर, लगी लगाई नौकरी ही जा रही है। रुपये की कीमत लगातार गिरती जा रही है। व्यापार ठप पड़ रहा है, हरियाणा में HHHC और HPSC द्वारा भर्तियों के नाम पर सिर्फ घोटाले हो रहे हैं। अब तक 30 से ज्यादा पेपर लीक हो चुके हैं।

युवाओं को नौकरी का आश्वासन

हरियाणा के युवाओं के हक की नौकरी दूसरे प्रदेश के लोगों को दी गई। बेरोजगारी के चलते युवा मायूसी और मायूसी के चलते नशे व अपराध की गिरफ्त में फंसता जा रहा है।

दीपेंद्र हुड्डा बादली विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान विधायक कुलदीप वत्स मौजूद रहे। उन्होंने बताया कि अपने कार्यकाल में बादली, झज्जर, बहादुरगढ़, महम, कोसली, रोहतक, कलानौर, सांपला समेत 17 शहरों में बाईपास बनवाये और छुछकवास, मातन, सुबाना और बेरी का बाईपास एनसीआर प्लानिंग बोर्ड से मंजूर करा दिया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article