India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Haryana Election: हरियाणा की जनता अब कांग्रेस पर विश्वास नहीं करेगी : मनोज तिवारी

06:50 AM Sep 19, 2024 IST
Advertisement

Haryana Election: कांग्रेस ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए बुधवार को संकल्प पत्र जारी कर दिया है। कांग्रेस के संकल्प पत्र पर भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि हरियाणा की जनता अब कांग्रेस पर कभी-भी विश्वास नहीं करेगी। उन्होंने कहा, कांग्रेस कभी भी योजना के तहत घोषणा पत्र जारी नहीं करती है। वो चाहती है कि कैसे भी करके चुनाव करा लो, बाकी जनता भाड़ में जाए। अभी हरियाणा के लोगों के मन में यही चल रहा है कि जो भी वादे किए थे, वो निभाए नहीं, इसलिए कांग्रेस फिर कभी आई नहीं। यह झूठे वादे करने वाले लोग हैं। कांग्रेस पर लोगों का कभी भी विश्वास नहीं बन पाएगा, क्योंकि कांग्रेस के लोग देश की बदनामी करके ज्यादा खुश होते हैं।

कांग्रेस भगवा को आतंकवाद से जोड़ती है

उन्होंने आगे कहा, कांग्रेस के लोग जम्मू-कश्मीर में फिर से अनुच्छेद 370 को लागू करने की बात करते हैं। कांग्रेस के लोग भगवा को आतंकवाद से जोड़ते हैं। कांग्रेस के लोग हिंदू को हिंसक मानते हैं। यह पार्टी जब कभी सत्ता में आती है, तो टू जी, थ्री जी, तो कभी जीजा जी जैसे घोटाले करती है। इसके बारे में तो आप जानते ही हैं। मुझे नहीं लगता है कि हरियाणा की जनता कांग्रेस पर फिर कभी विश्वास कर पाएगी। दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में बुधवार को हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर घोषणा पत्र जारी किया गया है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की मौजूदगी में सात वादे, पक्के इरादे के तहत ये गारंटियां जारी की।

300 यूनिट मुफ्त बिजली का ऐलान

इसमें महिलाओं, युवाओं और समाज के सभी तबके के लोगों के हितों का विशेष ख्याल रखा गया है। कांग्रेस ने 18 से 60 साल तक की महिलाओं को हर महीने 2 हजार रुपए, किसानों के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) की कानूनी गारंटी व फसल खराब पर तुरंत मुआवजा, 300 यूनिट मुफ्त बिजली, जाति आधारित सर्वेक्षण के साथ-साथ ओबीसी की क्रीमीलेयर की सीमा 10 लाख तक करने और 25 लाख मुफ्त इलाज की सुविधा देने का वादा किया है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article