India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

हरियाणा : सीएम नायब सिंह सैनी की मौजूदगी में JJP और कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा में हुए शामिल

07:51 AM Aug 04, 2024 IST
Advertisement

हरियाणा : हरियाणा जननायक जनता पार्टी और कांग्रेस कार्यकर्ता शनिवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हो गए। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने उनका पार्टी में स्वागत किया। इससे पहले गुरुवार को पूर्व राज्यसभा सांसद ममता महंत बीजू जनता दल से इस्तीफा देने के एक दिन बाद भाजपा में शामिल हो गईं।

Highlight : 

एकमात्र उद्देश्य आम लोगों की सेवा करना है - ममता मोहंत

भाजपा में शामिल होने के बाद ममता मोहंत ने कहा कि उनका एकमात्र उद्देश्य आम लोगों की सेवा और कल्याण है। मोहंत ने कहा, मेरा एकमात्र उद्देश्य जनता की सेवा और कल्याण है। यह भाजपा में शामिल होकर ही पूरा हो सकता है। मयूरभंज के कुडुमी आदिवासी समुदाय से ताल्लुक रखने वाले मोहंत ने बुधवार को बीजेडी और राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया।

JJP और कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा में हुए शामिल

हरियाणा उन आठ राज्यों में से एक है, जहां इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं। इन चुनावों में इंडियन नेशनल लोकदल और बहुजन समाज पार्टी मिलकर आगामी हरियाणा चुनाव लड़ेंगे। 2019 के हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा ने 40 सीटें जीती थीं, कांग्रेस ने 31 सीटें जीती थीं, जेजेपी ने 10 सीटें जीती थीं और इनेलो ने 1 सीट जीती थी। हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 अक्टूबर 2024 को या उससे पहले होने की उम्मीद है, क्योंकि मौजूदा विधानसभा का कार्यकाल इस साल 3 नवंबर को समाप्त होने वाला है। हालांकि, चुनाव कार्यक्रम की घोषणा अभी बाकी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article