India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Haryana में भाजपा बना रही सरकार : मुख्‍यमंत्री Nayab Singh Saini

05:12 PM Oct 06, 2024 IST
Advertisement

Nayab Singh Saini : Haryana में 90 विधानसभा सीटों पर मतदान संपन्न होने के बाद रविवार को मुख्यमंत्री नायब सैनी ने दावा किया कि प्रदेश में भाजपा सरकार बना रही है। उनके पास सारी रिपोर्ट है, जिसके आधार पर वह ऐसा कह रहे हैं। वहीं नायब सैनी ने कहा, 8 अक्टूबर को जनता जवाब देगी और कांग्रेस ईवीएम को रोना शुरू करेगी। कांग्रेस वाले कहेंगे कि ईवीएम खराब है।

Haryana : मुख्‍यमंत्री Nayab Singh Saini ने क्या कहा ?

Nayab Singh Saini : नायब सैनी रविवार को पंचकूला में थे। यहां उन्होंने हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर शांतिपूर्ण तरीके से मतदान कराने के लिए अधिकारियों का धन्यवाद किया। मुख्यमंत्री सैनी ने कहा, मैं दो करोड़ अस्सी लाख लोगों का धन्यवाद करता हूं। सौहार्द और भाईचारे को बनाए रखते हुए सभी ने चुनाव में हिस्सा लिया। मैं विशेष रूप से इस चुनावी प्रक्रिया में शामिल सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को धन्यवाद देना चाहता हूं, क्योंकि चुनाव आयोग के मार्गदर्शन में उनकी कड़ी मेहनत के कारण हम बिना थके और रुके लोकतंत्र के इस उत्सव में भाग ले पाए। मैं हरियाणा पुलिस के सभी अधिकारियों और कर्मियों के साथ-साथ अर्धसैनिक बलों को भी सलाम करता हूं, जिनकी सतर्क सुरक्षा के कारण ये विधानसभा चुनाव बिना किसी अप्रिय घटना के संभव हो पाया।

Haryana : बता दें कि हर‍ियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर शनिवार को वोट डाले गए। सुबह से ही वोटर्स उत्साहित दिखे और मतदान क‍िया। शाम को जब मतदान संपन्न हुआ तो सबकी नजरें एक्जिट पोल पर थीं। कई एक्जिट पोल में कांग्रेस को 60 प्लस सीटें मिलती द‍िखाई गईं। एग्जिट पोल से कांग्रेस गदगद है। वहीं, भाजपा भी 8 तारीख के इंतजार में है। भाजपा का कहना है कि एग्जिट पोल कई बार गलत भी साबित हुए हैं। 8 तारीख को परिणाम भाजपा के पक्ष में आएंगे। हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article