For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

Haryana: अंबाला-जगाधरी हाईवे पर कार ने ऑटो को मारी टक्कर, 6 छात्रों सहित आठ घायल

09:47 AM May 04, 2024 IST
haryana  अंबाला जगाधरी हाईवे पर कार ने ऑटो को मारी टक्कर  6 छात्रों सहित आठ घायल

Haryana News: देशभर में आए दिन सड़क हादसों में इजाफा हो रहा है। इस हादसों में हजारों लोगों की जानें चली जाती है। ताजा मामला हरियाणा के अंबाला-जगाधरी हाईवे से आ रहा है, जहां, अंबाला में तेज रफ्तार कार ने ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे में घायल होने वाले छह छात्र मुलाना एमएम यूनिवर्सिटी में मेडिकल के छात्र हैं।जबकि ऑटो चालक अंबाला सिटी जंडली निवासी 30 वर्षीय विनोद व भावेष चोटिल हो गए।

Highlights

  • अंबाला-जगाधरी हाईवे पर हादसा
  • तेज रफ्तार कार ने ऑटो को मारी टक्कर
  • छह छात्रों सहित आठ घायल

कार ने ऑटो को मारी टक्कर

अंबाला-जगाधरी हाईवे स्थित साहा-कालपी के निकट शनिवार अलसुबह एक तेज रफ्तार कार ने सवारियों से भरे ऑटो को टक्कर मार दी। हादसा इतना दर्दनाक था कि ऑटो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और चालक सहित आठ गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जाता है कि हादसे में घायल होने वाले छह छात्र मुलाना MM यूनिवर्सिटी में मेडिकल के छात्र हैं।

जांच में जुटि पुलिस

जबकि ऑटो चालक अंबाला सिटी जंडली निवासी 30 वर्षीय विनोद व भावेष चोटिल हो गए। जिन्हें राहगीरों की मदद से एंबुलेंस में छावनी नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां वह उपचाराधीन है।

बताया जाता है कि छात्र अपने घर बिहार जा रहे थे। रात को ट्रेन लेट होने के कारण वह वापस मुलाना आने के लिए रेलवे स्टेशन के बाहर ऑटो में सवार हुए थे। जैसे ही कालपी के पास पहुंचे तो अचानक एक कार ने टक्कर मार दी। साहा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
Author Image

Aastha Paswan

View all posts

Advertisement
×