India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Haryana के CM खट्टर बोले: पीएम मोदी और मैं एक ही University के Student, अगले साल दोनो लगाएंगे Hatrick

10:45 AM Dec 05, 2023 IST
मनोहर लाल खट्टर
Advertisement

हरियाणा (Haryana) के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सोमवार को सोनीपत के मुरथल स्थित दीनबंधु छोटूराम विज्ञान एवं तकनीकी विश्वविद्यालय में वृद्धावस्था सम्मान समारोह में पहुँचे। इस मौके पर सीएम ने पहचान पत्र के जरिए सोनीपत के तीन हजार योग्य लाभार्थियों को वृद्धावस्था पेंशन के वितरण की शुरुआत की।

'साथ पढ़ते थे मोदी और मैं'

तीन राज्यों के विधआनसभा चुनावों में बंपर जीत के बाद खट्टर ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और वो हेडगेवार यूनिवर्सिटी में साथ पढ़ा करते थे। अब अगले साल आने वाले चुनावों में पीएम हैट्रिक मारेंगे और चार महीने बाद हरियाणा विधानसभा चुनावों में भी हैट्रिक लगेगी।

'हरियाणा की जनता मेरा परिवार, परिवार का कमजोर व्याक्ति....'

CM ने कहा कि हरियाणा की 2 करोड़ 80 लाख जनता मेरा परिवार है और परिवार में अगर कोई कमजोर है तो सेवा का सबसे पहला हकदार वही व्यक्ति है। विधवा पेंशन उतनी ही दी जा रही है जितनी बुजुर्गों को मिलती है। यहाँ पर पंजाब और उत्तर प्रदेश के लोगों को भी पेंशन मिल रही थी, जिसे अब बंद कर दिया गया है।

'जितनी चादर, उतने पैर पसारे पंजाब सरकार'

जनसंवाद के दौरान उन्होने पंजाब सरकार पर निशाना साधा उन्होने कहा कि जितनी चादर हो उतने पैर पसारने चाहिए, चादर से ज्यादा पैर पसारोगे तो कटोरा उठाना पड़ सकता है। घोषणाएं उतनी करनी चाहिए जितनी पोटली हो। पंजाब सरकार ने यही किया है। पहले जनता से बड़े-बड़े वादे किए और अब केंद्र सरकार के सामने कटोरा लेकर खड़ी है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article