India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

‘हरियाणा में कांग्रेस पार्टी जनता का विकल्प’: कुमारी शैलजा

09:24 AM Aug 21, 2024 IST
Advertisement

Haryana News: हरियाणा में नई सरकार के गठन के लिए 1 अक्टूबर को एक ही चरण में मतदान होगा। 4 अक्टूबर को चुनावी नतीजे घोषित किए जाएंगे। चुनावों के लिए अधिसूचना 5 सितंबर को जारी की जाएगी।

हरियाणआ तुनाव को लेकर कुमारी शैलजा का बयान



कांग्रेस सांसद कुमारी शैलजा की संदेश यात्रा करनाल पहुंच चुकी है। इस दौरान कई मुद्दों पर उन्होंने खुलकर अपनी राय जाहिर की। उन्होंने कहा कि यात्रा काफी अच्छी चल रही है। उन्हें काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। हरियाणा की जनता भाजपा से अपना पीछा छुड़वाना चाहती है और वह कांग्रेस को एक विकल्प के तौर पर देख रही है।

"इसका फैसला पार्टी हाईकमान करेगा



विधानसभा चुनाव लड़ने के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, "इसका फैसला पार्टी हाईकमान करेगा। जो पार्टी का आदेश होगा, उसका हम सब पालन करेंगे। मेरी इच्छा मेरी जगह है, अंतिम फैसला हाईकमान करेगा। मेरी इच्छा पहले भी विधानसभा चुनाव लड़ने की थी और अब भी विधानसभा चुनाव लड़ने की है।"

टिकट वितरण का काम जल्द पूरा हो जाएगा

उन्होंने कहा कि पार्टी में टिकट वितरण का काम जल्द पूरा हो जाएगा। हमारी स्क्रीनिंग कमेटी जल्द ही नाम तय करके पार्टी की इलेक्शन कमेटी को भेज देगी। उसके बाद हम जनता के बीच में जाकर लोगों से वोट करने की अपील करेंगे। उन्होंने जेजेपी के विधायकों के पार्टी छोड़ने पर कहा, "जेजेपी तो पहले दिन से भानुमति का कुनबा है, जो उनके विधायक बने वो हमारे यहां से गए थे।

उनका आपस में कभी तालमेल नहीं बना। वक्त आने पर उन्होंने बिखरना ही था। पार्टी में युवाओं की भागीदारी पर जोर देते हुए हमारी कोशिश युवाओं को बढ़ावा देने की रही है। नए चेहरे सियासत में आने चाहिए। मेरा मानना है कि पार्टी में अनुभव और युवा का समन्वय होना चाहिए।"

(Input From IANS)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article