India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Haryana News : उजड़ा परिवार, कहासुनी में पिता ने इकलौते बेटे की ली जान

10:04 AM Jun 16, 2024 IST
Haryana News
Advertisement

Haryana News : फतेहाबाद के टोहाना क्षेत्र के गांव कनहड़ी में शनिवार देर रात्रि आपसी कहासुनी में पिता ने अपने 16 वर्षीय बेटे की पीट पीटकर हत्या कर दी। मृतक सचिन अपने पिता दलवीर के साथ कमरे में था। इसी दौरान दलवीर और उसके बेटे के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। गुस्से में आकर दलवीर ने सचिन की पीट पीटकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी फरार है। घटना की सूचना पाकर पहुंची शहर पुलिस ने शव को नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। मृतक तीन बहनों का इकलौता भाई था।

Highlight : 

पिता और बेटे के बीच हुई थी कहासुनी

जानकारी के अनुसार मृतक सचिन अपने पिता दलवीर के साथ कमरे में था। इसी दौरान दलवीर और उसके बेटे के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। गुस्से में आकर दलवीर ने सचिन को पीटना शुरू कर दिया। पिटाई इतनी भयंकर तरीके से की गई कि सचिन गंभीर रूप से घायल हो गया। उसकी मां ने बीचबचाव करके उसे छुड़वाया और अन्य परिजनों के साथ सचिन को अस्पताल में लेकर आए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शहर थाना प्रभारी बलवान सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मृतक की माता माया देवी के बयान पर कार्रवाई शुरू कर दी है।

तीन बहनों का इकलौता भाई था मृतक

टोहाना के शहर थाना प्रभारी बलवान सिंह ने बताया कि पुलिस के पास सूचना आई थी कि गांव कनहड़ी में एक पिता ने अपने बेटे की हत्या कर दी है जिसके बाद शव को नागरिक अस्पताल में लाया गया है मृतक की माता माया देवी के बयान दर्ज किया जा रहा हैं, जिसके आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी। मृतक तीन बहनों का इकलौता भाई था।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article