For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

Haryana: पंचकूला में JP नड्डा के नेतृत्व में अहम बैठक, चुनाव को लेकर किया मंथन

10:15 AM May 11, 2024 IST
haryana  पंचकूला में jp नड्डा के नेतृत्व में अहम बैठक  चुनाव को लेकर किया मंथन

Haryana News: हरियाणा के पंचकूला में BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा में सभी नेताओं की अहम बैठक बुलाई। इस बैठक में BJP के कई नेता शामिल बुए थे। इस बैठक में सीएम नायब सैनी, मनोहर लाल समेत तमाम नेता मौजूद हैं। बता दें इस बैठक में नड्डा ने प्रत्येक लोकसभा सीट पर अब तक हुए प्रचार को लेकर रिपोर्ट ली। जेपी नड्डा ने पार्टी के सभी प्रमुख नेताओं के साथ एक-एक लोकसभा सीट पर चर्चा के उपरांत आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किए। उन प्रत्याशियों के लोकसभा हलकों के बारे में भी चर्चा की गई जिनका विरोध हो रहा है।

Highlights

  • पंचकूला में BJP की अहम बैठक
  • BJP अध्यक्ष JP नड्डा के नेतृत्व में आयोजित
  • CM नायब सैनी समेत कई नेता हुए शामिल

मिशन 10 पर मनोहर और CM नायब से की मंत्रणा

में मचे सियासी घमासान तथा लोकसभा चुनाव के बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को पंचकूला में प्रदेश के प्रमुख पदाधिकारियों के साथ चुनाव जीतने की रणनीति पर व्यापक मंथन किया। बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा गृहमंत्री अमित शाह के हरियाणा दौरों को लेकर भी कार्य योजना तैयार की गई। बैठक में मुख्यमंत्री नायब सैनी तथा पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल प्रमुख रूप से शामिल हुए।

नड्डा ने चुनाव को लेकर दिए दिशा निर्देश

जेपी नड्डा ने पार्टी के सभी प्रमुख नेताओं के साथ एक-एक लोकसभा सीट पर चर्चा के उपरांत आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किए। हरियाणा में पिछले चार दिनों से राजनीतिक घमासान मचा हुआ है। समूचा विपक्ष एकजुटता से नायब सरकार को अल्पमत की सरकार बताकर घेर रहा है। दूसरा चुनाव प्रचार के दौरान कुछ प्रत्याशियों का विरोध हो रहा है।

लोकसभा हलकों के बारे में भी की चर्चा

बैठक में उन प्रत्याशियों के लोकसभा हलकों के बारे में भी चर्चा की गई जिनका विरोध हो रहा है। संयुक्त बैठक के बाद नड्डा ने वरिष्ठ नेताओं के साथ अलग-अलग भी बैठक की। इस बैठक के दौरान नड्डा ने कैप्टन अभिमन्यु के साथ हिसार लोकसभा सीट पर करीब आधा घंटा चर्चा की। इस सीट से प्रत्याशी रणजीत सिंह का जहां सबसे अधिक विरोध हो रहा है वहीं कुलदीप बिश्नोई तथा उनके बेटे भव्य बिश्नोई चुनाव प्रचार से दूरी बनाए हुए हैं।

उम्‍मीदवारों को लेकर दिया बयान

लोकसभा प्रभारियों ने उन सभी नेताओं के बारे में नड्डा को बताया जो अभी तक पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में नहीं चल रहे हैं। जिन सीटों पर प्रत्याशियों का विरोध हो रहा है वहां पर माइक्रो मैनेजमेंट करते हुए स्थानीय नेताओं को आगे करके प्रचार की रणनीति बनाने को कहा गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
Author Image

Aastha Paswan

View all posts

Advertisement
×