India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Haryana News: हिसार में JJP नेता रविंद्र सैनी की दिनदहाड़े हत्या, बाइक सवार थे 3 शूटर

03:50 AM Jul 11, 2024 IST
Advertisement

Haryana News: हरियाणा के हिसार में एक हत्या का मामला सामने आया है। हिसार के हांसी में हीरो मोटरसाइकिल के शोरूम मालिक रविंद्र सैनी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। रविंद्र सैनी दुष्यंत चौटाला की JJP (जननायक जनता पार्टी) से जुड़े हुए थे। बुधवार शाम बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनकी गोली मारकर की हत्या। रविंद्र सैनी को एक गनमैन भी मिला हुआ था, लेकिन जिस समय उन पर हमला हुआ, उस समय गनमैन शोरूम पर मौजूद था।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार शाम JJP नेता रविंद्र सैनी अपने गनमैन को शोरूम पर ही छोड़कर किसी काम से बाहर जा रहे थे, तभी रास्ते में घात लगाए बैठे बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनको गोली मार दी। गोली लगते ही वह जमीन पर गिर पड़े। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में रविंद्र सैनी को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उनको इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया।

CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

वहीं गोलियों की आवाज से पूरा इलाका दहल उठा. पुलिस घटना वाले इलाके के CCTV फुटेज को खंगाल रही है और बदमाशों की तलाशी में जुटी हुई है. बता दें कि हिसार के हांसी में इस तरह की यह कोई पहली वारदात नहीं है. इससे पहले पिछले महीने ही लव मैरिज करने वाले एक कपल को बदमाशों ने गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया था। घटना के बाद जगह-जगह नाकेबंदी की जा रही है, ताकि आरोपी शहर से बाहर न भागने पाएं। सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया है। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधिकारी भी एक्शन में है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article