India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कंधे का दर्द बताकर आए युवक ने डॉक्टर को जड़े कई थप्पड़

02:56 PM Jan 25, 2024 IST
Advertisement

गुरुग्राम के सेक्टर-82 ए में स्थित एक क्लिनिक में मंगलवार शाम को कंधे का दर्द बताकर उपचार के लिए एक युवक ने चिकित्सक को थप्पड़ जड़ दिए। लड़ाई का शोर सुनकर दूसरे चिकित्सक मौके पर आए तो युवक जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। पीड़ित चिकित्सक की शिकायत पर खेड़की दौला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। सेक्टर-82 ए निवासी पीयूष यादव ने पुलिस को बताया कि उनका सेक्टर-82 ए स्थित वाटिका टाउन स्कायर में नूवा हेल्थ केयर ऑर्थोपैडिक्स के नाम से क्लिनिक है।

  Highlights 

मंगलवार शाम को क्लिनिक आए थे दो युवक

उन्होंने बताया कि मंगलवार शाम करीब साढ़े सात बजे दो युवक उनके क्लिनिक पर आए। उनमें से एक युवक ने अपने कंधे में दर्द की शिकायत बताई। वह युवक की जांच करने के लिए हाथों को सैनेटाइजर से साफ करने लगे तो अचानक से युवक ने कहा कि हम इतने बुरे आदमी हैं, आप हाथ साफ कर रहे हों। यह कहकर दोनों युवकों ने उनके मुंह पर तीन-चार थप्पड़ जड़ दिए।

जान से मारने की धमकी

आवाज सुनकर चिकित्सक सचिन आए तो वह जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। चिकित्सक का कहना है कि उनके क्लिनिक के ऊपर एक जिम है। वहां से उनके क्लिनिक में आवाज आती है। इसकी शिकायत उन्होंने मेंटेनंस कार्यालय में कई बार की है। उन्होंने शक जताते हुए कहा कि जिम संचालक के कहने पर दोनों युवकों ने उनकी पिटाई की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article