India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Haryana: कांग्रेस की हार पर राघव चड्ढा का तंज, शायराना अंदाज में कही यह बात

03:25 AM Oct 09, 2024 IST
Advertisement

Haryana: हरियाणा में बीजेपी की शानदार जीत और कांग्रेस को मिली हार के बाद सियासी बयानबाजी शुरु हो गई है। आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने हरियाणा में कांग्रेस की हार पर तंज कसा है। उन्होंने इशारों में कहा कि AAP और कांग्रेस के गठबंधन में साथ ना चुनाव लड़ने की वजह से नुक़सान हुआ है।

Highlights

 

राघव चड्ढा ने एक्स पर लिखा

राघव चड्ढा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, हमारी आरज़ू की फिक्र करते तो कुछ और बात होती, हमारी हसरत का ख्याल रखते तो एक अलग शाम होती. आज वो भी पछता रहा होगा मेरा साथ छोड़कर, अगर साथ-साथ चलते तो कुछ और बात होती।

क्या बोले आप के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष

इससे पहले हरियाणा इकाई के प्रदेश अध्यक्ष सुशील कुमार गुप्ता ने कहा, “अगर दोनों ही पार्टियों ने गठबंधन कर चुनाव लड़ा होता, तो आज हम 70 से ज्यादा सीटों पर जीत का परचम लहरा चुके होते।” उन्होंने कहा, “जब राष्ट्रीय स्तर पर हमने (आम आदमी पार्टी) कांग्रेस के साथ गठबंधन किया था, तो भारतीय जनता पार्टी को बैसाखियों पर ला दिया था। इसी तरह मुझे पूरा विश्वास है कि अगर हमने हरियाणा विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस के साथ गठबंधन किया होता, तो हम निश्चित तौर पर 70 से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करने में सफल रहते।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Advertisement
Next Article