India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Haryana School Closed: हरियाणा के स्कूलों में छुट्टियां घोषित, जानें कब तक रहेंगे बंद

03:47 PM Dec 23, 2023 IST
Haryana School Closed
Advertisement

Haryana School Closed: हरियाणा सरकार ने शनिवार को 1 जनवरी से 15 जनवरी 2024 तक सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूलों के लिए शीतकालीन छुट्टियों की घोषणा की है। यह निर्णय अगले कुछ दिनों में राज्य में शीत लहर की आशंका को देखते हुए लिया गया है। राज्य प्रशासन द्वारा जारी परिपत्र के अनुसार स्कूल 16 जनवरी 2024 को खुलेंगे। यह जानकारी हरियाणा मुख्यमंत्री कार्यालय के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से साझा की गई। राज्य द्वारा जारी एक आधिकारिक परिपत्र में कहा गया है, "बढ़ती ठंड को देखते हुए, हरियाणा सरकार ने 1 जनवरी से 15 जनवरी 2024 तक राज्य के सभी सरकारी और निजी स्कूलों में शीतकालीन अवकाश की घोषणा की है। इस अवधि के दौरान सभी स्कूल बंद रहेंगे।"

सभी स्कूलों को आदेश का पालन करने के निर्देश

 

सरकार ने सभी जिला शिक्षा अधिकारियों, जिला मौलिक शिक्षा अधिकारियों और प्रिंसिपलों को हरियाणा सरकार द्वारा दिए गए दिशा-निर्देशों का पालन करने को कहा है। भारत मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार, कल पंजाब, हरियाणा-चंडीगढ़-दिल्ली के अधिकांश हिस्सों में न्यूनतम तापमान 4-8 डिग्री सेल्सियस के बीच दर्ज किया गया। भारतीय मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के दौरान न्यूनतम तापमान में लगभग 2 डिग्री सेल्सियस की वृद्धि की भविष्यवाणी की है। 24 और 25 दिसंबर को हरियाणा के अलग-अलग हिस्सों में सुबह के समय घने कोहरे की स्थिति होने की संभावना है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article