For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

Haryana: आज रोहतक और जींद में जेपी नड्डा करेंगे रोड शो, जनता से करेंगे वोट की अपील

10:51 AM May 21, 2024 IST
haryana  आज रोहतक और जींद में जेपी नड्डा करेंगे रोड शो  जनता से करेंगे वोट की अपील

Haryana: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज रोहतक और जींद शहर में रोड शो करेंगे। वह रोहतक में सुबह 10 बजे से पावर हाउस चौक से आंबेडकर चौक तक रोड शो करेंगे। वहीं जींद में उनका रोड शो दोपहर 12 बजे से पुराना बस स्टेंड, झांझ गेट से शुरू होगा। इसके बाद यह रोड शो शहर के बाजार, रानी तालाब से होता हुआ गोहाना रोड तक आएगा।

Highlighjts

  • नड्डा आज रोहतक और जींद शहर में रोड शो करेंगे
  • 10 बजे से पावर हाउस चौक से आंबेडकर चौक तक रोड शो

हरियाणा में करेंगे रोड शो

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज हरियाणा के रोहतक और जींद में प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो करेंगे। इस दौरान वो जनता से वोट की अपील करेंगे। जेपी नड्डा के रोड शो के चलते बीजेपी ने पूरी तैयारियां कर ली हैं। जेपी नड्डा मंगलवार को 10 बजे रोहतक में पावर हाउस से रोड शो शुरू करेंगे। इसके बाद वो जींद में रोड शो निकालेंगे।

10 बजे रोहतक करेंगे रोड शो

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी अरविंद सैनी और सह मीडिया प्रभारी शमशेर खरक ने बताया कि जेपी नड्डा मंगलवार को सुबह 10 बजे रोहतक में पावर हाउस से रोड शो शुरू करेंगे। सैनी ने बताया कि नड्डा का रोड शो भव्य होगा। नड्डा इसी दिन दोपहर 12 बजे जींद में सोनीपत लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली के समर्थन में एक बड़ा रोड शो निकालेंगे और जनता से तीसरी बार मोदी सरकार बनाने का आग्रह करेंगे।

12 बजे जींद में होंगे शामिल

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार को जींद में रोड शो करेंगे। कॉन्फेड के चेयरमैन एवं वरिष्ठ भाजपा नेता कर्मबीर सैनी ने बताया कि दोपहर 12 बजे भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष पंजाबी धर्मशाला से टाउन हाल तक रोड शो करके लोगों से वोट की अपील करेंगे। रोड शो के दौरान सोनीपत लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली सहित कई भाजपा नेता शामिल रहेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Author Image

Aastha Paswan

View all posts

Advertisement
×