India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Haryana: आज रोहतक और जींद में जेपी नड्डा करेंगे रोड शो, जनता से करेंगे वोट की अपील

10:51 AM May 21, 2024 IST
Advertisement

Haryana: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज रोहतक और जींद शहर में रोड शो करेंगे। वह रोहतक में सुबह 10 बजे से पावर हाउस चौक से आंबेडकर चौक तक रोड शो करेंगे। वहीं जींद में उनका रोड शो दोपहर 12 बजे से पुराना बस स्टेंड, झांझ गेट से शुरू होगा। इसके बाद यह रोड शो शहर के बाजार, रानी तालाब से होता हुआ गोहाना रोड तक आएगा।

Highlighjts

हरियाणा में करेंगे रोड शो

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज हरियाणा के रोहतक और जींद में प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो करेंगे। इस दौरान वो जनता से वोट की अपील करेंगे। जेपी नड्डा के रोड शो के चलते बीजेपी ने पूरी तैयारियां कर ली हैं। जेपी नड्डा मंगलवार को 10 बजे रोहतक में पावर हाउस से रोड शो शुरू करेंगे। इसके बाद वो जींद में रोड शो निकालेंगे।

10 बजे रोहतक करेंगे रोड शो

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी अरविंद सैनी और सह मीडिया प्रभारी शमशेर खरक ने बताया कि जेपी नड्डा मंगलवार को सुबह 10 बजे रोहतक में पावर हाउस से रोड शो शुरू करेंगे। सैनी ने बताया कि नड्डा का रोड शो भव्य होगा। नड्डा इसी दिन दोपहर 12 बजे जींद में सोनीपत लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली के समर्थन में एक बड़ा रोड शो निकालेंगे और जनता से तीसरी बार मोदी सरकार बनाने का आग्रह करेंगे।

12 बजे जींद में होंगे शामिल

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार को जींद में रोड शो करेंगे। कॉन्फेड के चेयरमैन एवं वरिष्ठ भाजपा नेता कर्मबीर सैनी ने बताया कि दोपहर 12 बजे भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष पंजाबी धर्मशाला से टाउन हाल तक रोड शो करके लोगों से वोट की अपील करेंगे। रोड शो के दौरान सोनीपत लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली सहित कई भाजपा नेता शामिल रहेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article