India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

वर्ल्डवाइड रियल्टी ने मानेसर में लॉन्च किए 178 प्राइम औद्योगिक प्लॉट

09:56 AM Jul 11, 2024 IST
Advertisement

Haryana: वर्ल्डवाइड रियल्टी मानेसर में 112.5 एकड़ भूमि पर फैले 178 HRERA-स्वीकृत औद्योगिक प्लॉट लॉन्च करने की घोषणा करते हुए उत्साहित है। इस रणनीतिक पहल का उद्देश्य क्षेत्र में औद्योगिक स्थानों की बढ़ती मांग को पूरा करना है, जो मजबूत बुनियादी ढांचे और बेजोड़ कनेक्टिविटी प्रदान करता है।

118 एकड़ के बड़े औद्योगिक टाउनशि

वर्ल्डवाइड रियल्टी ने मानेसर में 178 प्राइम औद्योगिक प्लॉट लॉन्च किए हैं। ये प्लॉट 118 एकड़ के बड़े औद्योगिक टाउनशिप, द गोल्डन सिटी का हिस्सा हैं, जो रणनीतिक रूप से एक्सप्रेसवे और राजमार्गों के पास स्थित है, जो गुरुग्राम और अन्य शहरों को बेहतरीन कनेक्टिविटी प्रदान करता है। नया विकास क्षेत्र में मौजूदा और आगामी बुनियादी ढांचे में सुधार से काफी लाभान्वित होने के लिए तैयार है।

सिटी परियोजना में औद्योगिक प्लॉट लॉन्च



वर्ल्डवाइड रियल्टी के COO विकास अग्रवाल ने कहा, "द गोल्डन सिटी परियोजना में औद्योगिक प्लॉट लॉन्च करने का हमारा निर्णय क्षेत्र में महत्वपूर्ण बुनियादी ढांचे की प्रगति से प्रेरित है।" KMP एक्सप्रेसवे और आगामी गुरुग्राम-पटौदी-रेवाड़ी हाईवे निर्बाध कनेक्टिविटी प्रदान करेंगे, जिससे यह स्थान बड़े उद्योगों, वेयरहाउसिंग, एमएसएमई, ई-कॉमर्स और स्टार्टअप के लिए अत्यधिक आकर्षक बन जाएगा।"

मानेसर का प्रमुख स्थान प्रतिस्पर्धात्मक बढ़त

गुरुग्राम के पास मानेसर का प्रमुख स्थान प्रतिस्पर्धात्मक बढ़त प्रदान करता है, जिससे यह व्यवसायों के लिए एक पसंदीदा गंतव्य बन जाता है। बढ़ी हुई कनेक्टिविटी कुशल रसद और प्रमुख बाजारों तक आसान पहुंच सुनिश्चित करती है, जिससे परिवहन समय और लागत कम हो जाती है। यह रणनीतिक लाभ मानेसर को अपने परिचालन को स्थापित करने या विस्तार करने के इच्छुक उद्योगों के लिए एक शीर्ष विकल्प के रूप में स्थापित करता है। वर्ल्डवाइड रियल्टी द्वारा पेश किए गए औद्योगिक भूखंड विविध व्यावसायिक आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, जो विकास और विकास का समर्थन करने वाला एक मजबूत बुनियादी ढांचा प्रदान करते हैं।

स्टार्टअप के लिए बड़ी विनिर्माण इकाइयाँ

पर्याप्त स्थान और आधुनिक सुविधाओं के साथ, ये भूखंड एमएसएमई और स्टार्टअप के लिए बड़ी विनिर्माण इकाइयाँ, वेयरहाउसिंग सुविधाएँ और कार्यालय स्थान स्थापित करने के लिए आदर्श हैं। केएमपी एक्सप्रेसवे ने पहले ही क्षेत्र की कनेक्टिविटी को बढ़ा दिया है, इसे प्रमुख राजमार्गों और आर्थिक क्षेत्रों से जोड़ दिया है। आगामी गुरुग्राम-पटौदी-रेवाड़ी हाईवे क्षेत्र की पहुँच को और बढ़ाने के लिए तैयार है, जिससे व्यवसायों के लिए कुशलतापूर्वक संचालन करना और बड़े बाजार आधार का लाभ उठाना आसान हो जाएगा। अग्रवाल ने कहा, "नया राजमार्ग मानेसर में काम करने वाले व्यवसायों के लिए एक बड़ा बदलाव साबित होगा।" "यह यात्रा के समय और परिवहन लागत को कम करके रणनीतिक लाभ प्रदान करता है, जिससे कंपनियों के लिए माल को कुशलतापूर्वक ले जाना आसान हो जाता है।

(Input From ANI)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article