India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

दुष्यंत चौटाला का बड़ा दावा - हरियाणा विधानसभा चुनाव में जजपा रचेगी इतिहास

11:54 PM Aug 18, 2024 IST
Advertisement

हरियाणा में विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद से जननायक जनता पार्टी (जजपा) में भगदड़ मची हुई है। पार्टी के चार विधायकों ने इस्तीफा दे दिया है जिसको लेकर पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का बयान सामने आया है।
चौधरी देवीलाल के साथ भी आए थे ऐसे कई दौर - चौटाला
उन्होंने कहा कि जो लोग पार्टी छोड़कर गए, वह लोग लोकसभा चुनाव में भी पार्टी से दूरियां बना चुके थे। जब कार्यकाल खत्म हो जाता है तो इस्तीफा देना एक औपचारिकता मात्र जाती है। चौधरी देवीलाल के साथ भी कई ऐसे दौर आए थे। लोग उनके साथ जुड़े और तमाम पदों पर बैठे थे। लेकिन जब संघर्ष का दौर आया तो चौधरी देवीलाल को लोग छोड़ कर चले गए। विधानसभा चुनाव में हमारी पार्टी इतिहास रचने का काम करेगी।
पार्टी की होगी पीएसी की बैठक - दुष्यंत चौटाला
पूर्व सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पार्टी की पीएसी की बैठक होगी। उसके अंदर जो भी साथी इच्छुक हैं, उनके नाम पर चर्चा होगी और तभी उम्मीदवारों के नामों का ऐलान होगा। परिस्थितियां अनुकूल बनेंगी। त्रिशंकु नतीजों में भी जननायक जनता पार्टी की भूमिका मजबूत होगी और प्रदेश का नेतृत्व भी जननायक जनता पार्टी करेगी।
पहलवान विनेश फोगाट के मामले को लेकर चौटाला बोले - हमारी बहन घर आई है
पहलवान विनेश फोगाट के मामले को लेकर उन्होंने कहा कि हमारी बहन घर आई है। जिस तरह का ओलंपिक एसोसिएशन ने आर्डर दिया है। यह नियम हैं और नियमों के माध्यम से एक बार नहीं अनेक बार हुआ है कि लोगों को दिए गए मेडल भी वापस लिए गए हैं और बीच कंपटीशन में भी लोगों को डिसक्वालीफाई किया गया है। लेकिन देश के लिए एक झटका था।
विनेश फोगाट को लेकर चौटाला ने कहा - यह पूरे देश के लिए बड़ा झटका
उन्होंने कहा कि अगर विनेश मेडल लेकर आतीं तो जो पदक में हरियाणा की हिस्सेदारी 90 फीसदी होती। मेडल के बाद हमारी जो ग्लोबल रैंकिंग 71वीं है, वह शायद 52 या 53 पर आ जाती। यह पूरे देश के लिए बड़ा झटका है।
पूर्व डिप्टी सीएम ने नफीसा के अस्पताल और जच्चा-बच्चा केंद्र का किया उद्घाटन
इस दौरान पूर्व डिप्टी सीएम ने नूंह जिले के पुनहाना शहर में जमालगढ़ रोड पर स्थित पार्टी की महिला सेल की पूर्व अध्यक्ष नफीसा के अस्पताल और जच्चा-बच्चा केंद्र का उद्घाटन किया।
इसके बाद दुष्यंत सिंह चौटाला नूंह विधानसभा के पार्टी के दिवंगत नेता चौधरी बदरुद्दीन के पीड़ित परिवार को सांत्वना देने पहुंचे।

Advertisement
Next Article