India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Keshav Prasad Maurya : हरियाणा की जनता ने एक बार फिर से भाजपा पर विश्वास जताया

06:08 PM Oct 08, 2024 IST
Advertisement

Keshav Prasad Maurya : भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कांग्रेस द्वारा किए गए तमाम दुष्प्रचारों के बावजूद भी प्रदेश की जनता ने अपना भरोसा भाजपा पर कायम रखा। इसके लिए मैं सूबे की जनता का आभार व्यक्त करता हूं।

Keshav Prasad Maurya ने क्या कहा ?

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य(Keshav Prasad Maurya ) ने कहा कि कांग्रेस द्वारा किए गए तमाम दुष्प्रचारों के बावजूद भी प्रदेश की जनता ने अपना भरोसा भाजपा पर कायम रखा। इसके लिए मैं सूबे की जनता का आभार व्यक्त करता हूं।उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व पर लोगों का भरोसा बरकरार है। प्रदेश के लोगों ने भाजपा पर विश्वास जताया। इस ऐतिहासिक विजय के लिए मैं पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता का आभार व्यक्त करता हूं। यह सामान्य जीत नहीं है। यह ऐतिहासिक जीत है। तीसरी बार हरियाणा में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। यह कांग्रेस के अहंकार की हार है।”

Keshav Prasad Maurya : उन्होंने आगे कहा, “यह भारतीय जनता पार्टी की विकास, सुशासन, सेवा और विनम्रता की जीत है। मुझे पूरा विश्वास है कि जिस प्रकार से हरियाणा में हमारी पार्टी को जीत मिली है, ठीक वैसे ही जीत हमें आगामी दिनों में झारखंड और महाराष्ट्र में भी मिलेगी। मैं हरियाणा की जनता का एक बार फिर से शुक्रिया अदा करना चाहूंगा, जिन्होंने भाजपा को मौका दिया कि वह प्रदेश में तीसरी बार सरकार बनाए। भाजपा ने पिछले 10 सालों के शासनकाल में हमेशा से जनता के हितों को विशेष तवज्जो दी है और आगे भी देती रहेगी। हमने जनता के हितों से कभी–भी किसी भी प्रकार का समझौता नहीं किया और आगे भी नहीं करेंगे।”

Keshav Prasad Maurya : बता दें कि हरियाणा की 90 सदस्यीय विधानसभा सीटों के लिए गत पांच अक्टूबर को विधानसभा चुनाव हुए थे। मंगलवार को नतीजों की घोषणा हुई है। शुरुआती रुझानों में कांग्रेस प्रचंड जीत की ओर जाते हुए दिख रही थी, लेकिन इसके बाद भाजपा ने बढ़त बना ली।खबर लिखे जाने तक भाजपा 37 सीट जीत चुकी थी और 12 सीटों पर आगे चल रही थी। वहीं, कांग्रेस 31 सीटों पर जीत दर्ज करने के बाद 5 सीटों पर आगे चल रही है। हरियाणा में 90 विधानसभा सीटों पर पूर्ण बहुमत हासिल करने के लिए 46 सीटों की आवश्यकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Advertisement
Next Article