India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

रणदीप सुरजेवाला के विवादित बयान पर NCW ने चुनाव आयोग से की शिकायत

12:59 PM Apr 05, 2024 IST
Advertisement

राष्ट्रीय महिला आयोग ने मथुरा से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार हेमा मालिनी के खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्पणी का इस्तेमाल करने के लिए कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज की है।

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में, NCW ने कहा, "राष्ट्रीय महिला आयोग, रणदीप सुरजेवाला द्वारा की गई बेहद आपत्तिजनक टिप्पणियों की कड़ी निंदा करता है। ये टिप्पणियां बेहद महिला द्वेषपूर्ण और एक महिला की गरिमा के लिए अपमानजनक हैं। अध्यक्ष रेखा शर्मा ने औपचारिक रूप से मुख्य चुनाव आयुक्त को लिखा है , सुरजेवाला के खिलाफ तत्काल कार्रवाई का आग्रह करते हुए तीन दिनों के भीतर कार्रवाई रिपोर्ट का अनुरोध किया गया है।”

महिला आयोग अध्यक्ष ने दिया बयान

हरियाणा राज्य महिला आयोग ने अभिनेता और भाजपा सांसद हेमा मालिनी के खिलाफ उनकी टिप्पणी पर कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला को भी नोटिस जारी किया है। हरियाणा राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष रेनू डब्ल्यू भाटिया ने बताया कि सुरजेवाला एक बहुत ही सुलझे हुए कांग्रेस नेता थे और यह कृत्य बहुत शर्मनाक है। उन्होंने कहा, ''कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला का अशोभनीय बयान बेहद शर्मनाक है। मेरी नजर में वह बहुत सुलझे हुए कांग्रेस नेता थे लेकिन आज उन्होंने साबित कर दिया कि हर कांग्रेस नेता इस तरह की भाषा बोलता है। हाल ही में एक और कांग्रेस नेता ने इसी तरह का अशोभनीय बयान दिया था।'' अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा, ''यह कांग्रेस कार्यकर्ताओं की आदत है और यह उनकी मानसिकता है। महिला आयोग अपने रुख पर कायम है, हमने उन्हें 9 अप्रैल को पंचकुला कार्यालय में उपस्थित होने और हेमा मालिनी से माफी मांगने के लिए बुलाया है।''

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Advertisement
Next Article