India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Nuh में मीट फैक्ट्री में नाइट्रोजन गैस लीक, 24 मजदूरों की हालत गंभीर

10:22 AM Nov 15, 2023 IST
Advertisement

Haryana: नूंह से एक मीट फैक्ट्री में नाइट्रोजन गैस लीक होने का मामला सामने आया है। गैस लीक होने के चलते करीब दो दर्जन मजदूरों को सांस लेने में दिक्कत होने लगी तो उन्हें फैक्ट्री प्रबंधन को मामले की जानकारी दी गई। बता दें जिससे फैक्ट्री प्रबंधन के हाथ-पांव भी फूलने लगे।आनन फानन में मजदूरों को अल आफिया सामान्य अस्पताल मांडी खेड़ा में भर्ती कराया गया है।

आपको बता दें कि मांडीखेड़ा गांव से करीब 1 किलोमीटर की दूरी पर एलेना नाम से मीट फैक्ट्री लगी हुई है। इस फैक्ट्री में अचानक नाइट्रोजन गैस लीक हो गई। गैस लीक होने के बाद मजदूरों को सांस लेने में परेशानी होने लगी। देखते ही देखते करीब 2 दर्जन मजदूरों को नाइट्रोजन गैस से हालात खराब होते चली गई। इसके बाद फैक्ट्री प्रबंधन को इसकी जानकारी मिली तो मजदूरों को मांडी खेड़ा के अल आफिया सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज किया जा रहा है। लापरवाही के चलते हुए घटना को लेकर फैक्ट्री प्रबंधन मीडिया से दूरी बनाए हुए है।
घटना की अभी जारी है जांच
एलेना मीट फैक्ट्री में गैस कैसे लीक हुई इसके बारे में अभी पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है। जांच के बाद ही पूरी सच्चाई सामने आ सकती है। आपको बता दें कि मुस्लिम बाहुल्य नूंह जिले में बड़ी तेजी से स्लाटर हाउस खोले जा रहे है। करीब आधा दर्जन स्लाटर हाउस जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में चल रहे है। इन स्लाटर हाउस से अक्सर लापरवाही की कई खबरें सामने आती रहती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article